मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जब गोलगप्पे और पाव भाजी पर ललचाया 'महाराज' के बेटे का मन, खाते ही बोले..

By

Published : Feb 4, 2023, 7:41 AM IST

Updated : Feb 4, 2023, 7:49 AM IST

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया अचानक देर रात ग्वालियर का मेला देखने पहुंचे, इस दौरान MP के मंत्री तुलसी सिलावट भी उनके साथ रहे. मेला घूमते हुए दोनों ने गोलगप्पे भी खाए और पाव भाजी का भी स्वाद चखा.

Etv Bharat
Etv Bharat

ग्वालियर। केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने आज ग्वालियर पहुंचकर यहां चल रहे मेले का भ्रमण किया, उन्होंने एक सैलानी की तरह मेले में घूमकर लगभग सभी सेक्टर देखे. इसके अलावा महाआर्यमन ने दुकानदार और अन्य वेंडरों से भी बातचीत भी की और खानपान का लुत्फ भी उठाया. बता दें कि ग्वालियर जिला प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट ने मेला भ्रमण में सिंधिया के बेटे का पूरा साथ दिया. इस दौरान दोनों ही मेले की चटपटी चीजों का मजा लेते नजर आए.

तुलसी सिलावट के साथ ग्वालियर मेला घूमने पहुंचे महाआर्यमन

प्रभारी मंत्री के साथ पहुंचे मेला घूमने:ग्वालियर जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट एवं जीडीसीए के उपाध्यक्ष महाआर्यमन सिंधिया देर शाम अचानक मेला देखने पहुंचे और मेला दफ्तर पर ही कार छोड़कर पैदल मेला के भ्रमण पर निकल पड़े. महाआयर्मन ने इस दौरान झूला सेक्टर, ऑटोमोबाइल सेक्टर, शिल्प बाजार, इलेक्ट्रॉनिक शोरूम एवं खानपान बाजार में खूब भ्रमण किया साथ ही उन्होंने अनेक वेंडरों से व्यापार और परिवार के बारे में बातचीत भी की.

तुलसी सिलावट के साथ ग्वालियर मेला घूमने पहुंचे महाआर्यमन

MP Assembly Election 2023: राजनीति के रनवे पर नेता पुत्र तैयार, होगी सिंधिया पुत्र महाआर्यमन की लॉचिंग!

महाआर्यमन को देखने उमड़ा जनसैलाब:मेला भ्रमण के दौरान ही मंत्री तुलसी सिलावट और महाआर्यमन, सिंधिया परिवार के समर्थक अनिल पुनियानी के मद्रास कैफे पर पहुंचे, जहां दोनों ने पाव भाजी, चाट और गोलगप्पे खाए. बता दें कि मेले में जैसे ही महाआर्यमन सिंधिया के घूमने की खबर फैली सैलानियों की भीड़ उनके आसपास इकट्ठी होने लगी, अनेक स्थानों पर रास्ता भी अवरुद्ध हो गया. हालांकि उनके आगमन का पता चलते भी सुरक्षा व्यवस्था भी चाक चौबंद की गई थी.

तुलसी सिलावट के साथ ग्वालियर मेला घूमने पहुंचे महाआर्यमन

ग्वालियर व्यापार मेले में सिंधिया ने तली भजिया, रिंग फेंककर इनाम जीतने का प्रयास

उद्घाटन के बाद ज्योतिरादित्य भी घूमे थे मेला:बता दें कि पिछले माह ग्वालियर व्यापार मेले का उद्घाटन केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ही किया था और उसके बाद वे सांसद विवेक नारायण शेजवलकर के साथ मेले में भ्रमण करने निकल गए थे. मेले में सिंधिया का एक ठेले पर गराडू तलते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था.

Last Updated :Feb 4, 2023, 7:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details