मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Suicide Case: नारकोटिक्स ब्यूरो के अधीक्षक ने की आत्महत्या, पारिवारिक विवाद के चलते पहले भी कर चुके थे सुसाइड की कोशिश

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 8, 2023, 10:40 AM IST

Gwalior Crime News: ग्वालियर में नारकोटिक्स ब्यूरो के अधीक्षक ने आत्महत्या कर ली, फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि अधीक्षक पारिवारिक विवाद के चलते मानसिक तनाव में थे, इसलिए वे एक बार पहले भी आत्महत्या की कोशिश कर चुके थे.

Gwalior Suicide Case
ग्वालियर सुसाइड न्यूज

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो के अधीक्षक सेल्वा मुर्गन ने आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि मुर्गन अपने कमरे में संदिग्ध हालत में मिले थे, इसके बाद जब उनके परिजनों ने उन्हें देखा तो तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे. अस्पताल में डॉक्टरों ने मुर्गन का इलाज शुरु किया, लेकिन 4 दिन बाद अब मुर्गन की मौत हो गई. फिलहाल आत्महत्या का केस होने के कारण पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि सुसाइड के पीछे का क्या कारण है.

केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो के अधीक्षक सेल्वा मुर्गन

अस्पताल में चल रहा था इलाज:सेल्वा मुर्गन ने 4 अक्टूबर को खुदकुशी करने की कोशिश की थी, उसके बाद से नारकोटिक्स अधीक्षक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. शनिवार-रविवार की दरमियानी रात डॉक्टर ने सेल्वा मुर्गन को मृत घोषित कर दिया. वही थाना मुरार पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे घटनाक्रम को विवेचना में ले लिया है, फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नही लगा सका है.

Also Read:

पारिवारिक विवाद के चलते मानसिक तनाव में थे मुर्गन:पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार "मुर्गन ने आत्महत्या कर ली है, लेकिन अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इसी के साथ परिजनों ने भी अभी तक इस संबंध में कुछ नहीं बताया है. इससे पहले भी मुर्गन ने 31 मई को भी अपनी पत्नी से विवाद होने के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की थी. बताया जा रहा है कि वह पारिवारिक विवाद के कारण काफी लंबे समय से मानसिक तनाव झेल रहे थे, इसलिए हो सकता है कि उन्होंने पारिवारिक विवाद के कारण ही आत्महत्या की हो."

ABOUT THE AUTHOR

...view details