मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Damoh News: हटा में BJP नेत्री से बाइक सवार 2 युवकों ने की अश्लील हरकत, दोनों गिरफ्तार

By

Published : Jul 8, 2023, 2:10 PM IST

Updated : Jul 8, 2023, 2:26 PM IST

मध्यप्रदेश के दमोह जिले के हटा में बीजेपी महिला मोर्चा की नेत्री से दो लोगों ने अश्लील हरकत की. इसकी शिकायत लेकर जब महिला नेत्री हटा पुलिस थाने पहुंची तो आरोप है कि वहां पुलिस वालों ने उससे अभद्रता की. बाद में इस मामले में छेड़छाड़ करने के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

BJP Mahila Morcha allegedly molested
हटा में BJP नेत्री से बाइक सवार 2 युवकों ने की अश्लील हरकत

भाजपा नेत्री से 2 बाइक सवारों ने की अश्लील हरकत

दमोह।जिले के हटा में बीजेपी की महिला नेता से बाइक सवार दो युवकों ने सरेआम छेड़छाड़ की. बताया जाता है कि ये युवती बीजेपी ग्रामीण महिला मोर्चा की महामंत्री है. पुलिस को दी शिकायत में उसने कहा है कि वह बंधा गांव से हटा कोचिंग क्लास लेने आई. इसी दौरान हटा में एक पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार दो मनचलों ने उस पर अश्लील कमेंट किए. इसके साथ ही छूने की कोशिश की. मनचलों की हरकत से नाराज युवती ने तुरंत कोचिंग क्लास में फोन करके अपने परिचितों को मौके पर बुलाया.

एफआईआर दर्ज :पुलिस को दी शिकायत में बीजेपी नेत्री ने बताया कि जैसे ही कोचिंग से उसके परिचित मौके पर पहुंचे तो दोनों मनचले भाग गए. इसके बाद मौके पर कुछ बीजेपी नेता भी पहुंच गए. ये सभी लोग हटा पुलिस थाने में शिकायत करने पहुंचे. आरोप है कि पुलिस थाने में मौजूद कर्मचारियों ने पहले तो एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया. इसके बाद उनके साथ अभद्रता की. इस मामले में हटा थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने बताया कि युवती की शिकायत पर दो युवकों के विरुद्ध छेड़छाड़ की विभिन्न धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये खबरें भी पढ़ें...

पुलिस पर लगे आरोपों को नाकारा :वहीं, टीआई मनीष मिश्रा ने बीजेपी महिला नेता द्वारा पुलिस पर लगाए गए अभद्रता के आरोपों को नकार दिया. बताया जाता है कि पीड़िता नाबालिग है. पुलिस को शिकायत में भाजपा नेत्री ने बताया कि कोचिंग क्लास आने के दौरान दोनों युवक पहले भी कई बार बाइक से पीछा कर चुके हैं. बता दें कि मध्यप्रदेश में महिलाओं पर अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. सरकार व पुलिस की सख्ती के बाद भी हर जिले से इस प्रकार के समाचार सामने आ रहे हैं.

Last Updated :Jul 8, 2023, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details