मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बाढ़ में बहे दो लोग, 48 घंटे के रेस्क्यू के बाद एक का शव बरामद

By

Published : Sep 7, 2019, 12:32 PM IST

छिंदवाड़ा में जाम नदी के पुल को पार करते समय दो युवक बाढ़ की चपेट में आ गए. एनडीआएफ की टीम ने 48 घण्टे के रेस्क्यू के बाद एक की लाश बरामद कर ली है.

बाढ़ में बहे दो लोग

छिंदवाड़ा। जिले में लगातार हो रही भारी बारीश से नदी-नाले उफान पर है. सौंसर क्षेत्र में झमाझम बारिश के बाद ग्राम बाना बकोड़ा के जाम नदी में बाढ़ आ गई. जिससे गुरुवार रात को दो युवक नदी की पुलिया पार समय बाढ़ की चपेट में आते ही तेज बहाव में बह गए. खबर लगते ही प्रशासन और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे. 48 घण्टे के रेस्क्यू के बाद एक युवक की लाश बरामद की गई है.

बाढ़ में बहे दो लोग

जिले के सौंसर क्षेत्र में खेत से घर लौटते समय दो युवक जाम नदी के पुल के ऊपर से बहते पानी को पार कर रहे थे. बहाव तेज होने के कारण दोनों बाढ़ की चपेट में आकर बह गए. जिसमें मोहगांव निवासी जिनका नाम दुर्गेश और सेवकराम नाम के दो युवक है. घटना की जानकारी मिलते ही एनडीआएफ की टीम ने 48 घण्टे के रेस्क्यू के बाद एक युवक की लाश बरामद कर ली है.

Intro:छिंदवाड़ा । सौंसर क्षेत्र में हो रही लगातार झमाझम बारिश के बाद गुरुवार को रात्रि खेत से अपने घर लौट रहे दो युवक ग्राम बाना बकोड़ा के जाम नदी का पुलिया पार करते समय बाढ़ की चपेट में आ गए और तेज बहाव में बह गए इस दौरान खबर लगते ही तत्कालीन मौके पर प्रशासन और स्थानीय लोग पहुंचे 48 घण्टे के रेस्क़ुए के बाद एक कि लाश बरामद की गई है।

Body:पीपला चौकी प्रभारी हरिराम मानकर ने बताया कि यह घटना शुक्रवार की है खेत से घर लौटते समय दोनों युवक को पुल के ऊपर से बहते पानी को पार कर जा रहे थे बहाव तेज होने के कारण दोनों बाढ़ की चपेट में आकर बह गए जिसमें मोहगांव निवासी जिनका नाम दुर्गेश ( दाऊ ) पिता शांतारामजी सरोदे उम्र 18 साल,और सेवकराम पिता धनराजजी सैयाम उम्र 52 साल बताया गया, एनडीआएफ की टीम ने 48 घण्टे के रेस्क़ुए के बाद 1 की लाश बरामद की है

Conclusion:बताया जा रहा है कि 1 साल से पुल का काम अधूरा पड़ा था, ।

ABOUT THE AUTHOR

...view details