मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Murder of a Oldman : शराब पीने के लिए रुपये मांगने पर विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

By

Published : May 26, 2022, 3:45 PM IST

नरसिंहपुर के जैतपुर से बारात में बटकाखापा के भालपानी आए बारातियों के बीच शराब पीने के लिए रुपए के लेनदेन में विवाद हो गया. इस दौरान एक युवक ने बुजुर्ग को इतनी बेरहमी से पीटा कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. (Murder in Chhindwara district) (Old man beaten to death in a dispute)

Murder of a Oldman
बुजुर्ग की पीट पीटकर हत्या

छिंदवाड़ा।हत्या की वारदात से बारात में हड़कंप मच गया. जांच के बाद बटकाखापा पुलिस ने युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी कर उसे जेल भेज दिया गया है.

रुपये मांगने पर विवाद :टीआई रमजू उईके ने बताया कि नरसिंहपुर के जैतपुर निवासी दिनेश ओझा की बारात 11 मई को बटकाखापा के भालपानी आई थी. बारात में जैतपुर का 55 वर्षीय हीरालाल ओझा और 25 वर्षीय आकाश उर्फ पवन ठाकुर भी आए थे. शादी के दूसरे दिन 12 मई को सभी को जैतपुर लौटना था. सुबह लगभग आठ बजे हीरालाल ने आकाश से शराब पीने के लिए रुपए मांगे.आकाश ने रुपए देने से इनकार कर दिया. इस पर दोनों के बीच विवाद हो गया. इसके बाद आकाश ने हीरालाल से मारपीट की.

Betting on IPL : चलती कार में खिलाया जा रहा था आईपीएल मैच पर सट्टा, 3.71 लाख रुपए व अन्य सामग्री बरामद

आरोपी को गिरफ्तार किया :मारपीट में गंभीर रुप से घायल हीरालाल की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी आकाश के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी की गिरफ्तारी करने वाली टीम में बटकाखापा टीआई रमजू उईके, एसआई शिव सिंह बघेल, नेतराम ठाकुर, धनौरा चौकी प्रभारी एएसआई द्वारका पाल, आरक्षक टीकाराम , संजय, प्रवीण, नेहा शामिल हैं. (Murder in Chhindwara district) (Old man beaten to death in a dispute)

ABOUT THE AUTHOR

...view details