मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal News: इस बुजुर्ग महिला की हरकत देखकर उड़ जाएंगे होश, पुलिस को डेढ़ माह तक छकाया

By

Published : Jun 26, 2023, 12:37 PM IST

भोपाल में बच्ची को सम्मोहित कर डॉक्टर के घर से 7 लाख नगद चुराने वाली बुजुर्ग महिला को आखिरकार पुलिस ने दबोच ही लिया. भोपाल पुलिस को महिला की पिछले डेढ़ माह से तलाश थी.

elderly woman arrested
भोपाल की महिला चोर

भोपाल।महिला को दबोचने के लिए भोपाल पुलिस ने उस पर 30 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था, लेकिन पिछले डेढ़ माह में महिला पुलिस को लगातार चकमा दे रही थी. पुलिस ने मुखबिर की मदद से महिला को शिवपुरी जिले से गिरफ्तार कर ही लिया. टीटी नगर थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि आरोपी महिला मिश्री बाई उम्र 55 साल की पुलिस को एक चोरी के मामले में तलाश थी. महिला ने 45 बंगले के पास बाणगंगा टीटी नगर इलाके में रहने वाले डॉ.अरविंद यादव के घर अपनी हाथ की सफाई दिखाई थी.

घर में बच्ची अकेली देखकर चोरी :घटना तब हुई थी, जब डॉ.अरविंद यादव और उनकी पत्नी जॉब पर गए थे. घर पर उनकी 9 साल की बेटी अकेली थी. इसी दौरान चंदा मांगने के बहाने जालसाज ने उसके घर दस्तक दी. बच्ची से बातों ही बातों में आरोपी ने पता कर लिया कि घर में फिलहाल वह अकेली है. इसके बाद उसने घर की खिडकी से अंदर झांककर घर का जायजा लिया. इसके कुछ देर बाद महिला एक युवक के साथ घर में घुसी और चोरी की घटना को अंजाम दिया. बताया जाता है कि उसने बच्ची को अपनी बातों में ऐसा उलझाया कि उसे वारदात का पता ही नहीं चला.

ये खबरें भी पढ़ें...

चोरी की वारदात 10 मई की :चोरी की यह वारदात बीती 10 मई को घटी थी. पुलिस आरोपी महिला की तलाश करने में जुटी थी. पुलिस ने आरोपी तक पहुंचने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला. सफलता हाथ न लगी तो पुलिस ने आरोपी पर 30 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया. पुलिस को आरोपी का सुराग लगता, लेकिन वह चकमा देकर फरार हो जाती थी. पुलिस को पिछली लोकेशन पचोर की मिली थी, लेकिन वह वहां से परिवार के साथ भाग गई. आखिरकार पुलिस ने उसके बेटी व दामाद से पुलिसिया अंदाज में बात की और उसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को शिवपुरी से दबोच लिया. महिला ने चुराई गई 7 लाख की रकम खर्च कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details