मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Hashish Recovered: एमपी विधानसभा चुनाव में सख्ती के बाद भी भोपाल क्राइम ब्रांच ने पकड़ी 1 करोड़ की चरस, 3 गिरफ्तार

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 19, 2023, 7:09 AM IST

Bhopal Crime News: एमपी विधानसभा चुनाव को लेकर सख्ती के बाद भी तस्करों के हौसले बुलंद हैं, फिलहाल भोपाल क्राइम ब्रांच ने एक करोड़ की चरस के साथ 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Charas Smuggler Arrest
भोपाल में एक करोड़ की चरस बरामद

भोपाल क्राइम ब्रांच ने पकड़ी 1 करोड़ की चरस

भोपाल।मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर पूरे प्रदेश में पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है, सभी जगहों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी बीच भोपाल क्राइम ब्रांच ने नेपाल से भोपाल आने वाले तस्करों पर एक बार फिर से कार्रवाई की है, जिसमें तीन तस्करों को दबोचकर उनके पास से 10 किलो 10 ग्राम चरस बरामद की है. बाजार में इसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपए से ज्यादा बताई जा रही है, क्राइम ब्रांच इस मामले में और गहराई से जांच में जुटी है.

मुखबिर की सीचना पर कार्रवाई:भोपाल क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त उपायुक्त शैलेंद्र चौहान ने बताया कि "आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए क्राइम ब्रांच ने मुखबिर तंत्र को और ज्यादा मजबूत किया है, उन्हीं की सूचना पर 2 व्यक्ति जिनमें से एक व्यक्ति सांवले रंग का सफेद रंग की चौकड़ी वाली फुल शर्ट व ग्रे कलर की पेंट पहने, दूसरा व्यक्ति काला सा जो लाल रंग की फुल शर्ट व काले रंग की जींस पेन्ट पहने हैं, दोनों व्यक्ति कोच फैक्ट्री के पीछे भानपुर जाने वाला कच्चा रास्ते पर खड़े होकर किसी का इंतजार कर रहे हैं, जिनके पास चरस रखी है. जिन्हें पकड़ा गया तो उनके पास से भारी मात्रा में चरस मिल सकती है."

3 आरोपी गिरफ्तार:शैलेंद्र चौहान ने बताया कि "मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम जब मौके पर पहुंचा तो मौके पर खड़े तीन व्यक्ति एक्टिवा में बैठकर भागने का प्रयास करने लगे, जिन्हें पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया. पूछताछ करने पर उनमें से एक ने अपना नाम सलमान खान निवासी भोपाल और दूसरा सोनू कुमार जो कि मूलतः बिहार का रहने वाला है और उनके साथ तीसरा बीर किशोर साहनी निवासी जगदीशपुर बिहार का रहने वाला है."

Read More:

मामले की जांच में जुटी पुलिस:तीनों युवकों को पकड़ने के बाद जब क्राइम ब्रांच ने एक्टिवा की तलाशी ली तो गाड़ी की डिक्की के अंदर सफेद प्लास्टिक की बोरी के अंदर 20 पैकेट थे. सभी पैकेटों पर कार का स्टीकर लगा हुआ था, पैकेटों को संदेहियो एवं स्टाफ से खुलवाकर देखा जो काले, गंधयुक्त गीले पदार्थ जैसा था, जो संदेहियो द्वारा स्वंय का होना बताया गया. एक्टिवा की डिग्गी मे ही एक आधार कार्ड एवं एक गैस कनेक्शन की किताब मिली, जिसकी तलाशी कर पंचनामा तैयार किया गया. आगे की कार्रवाई में संदेहियों के पास से कुल 10 किलो 10 ग्राम चरस होना पाया गया, फिलहाल पुलिस मामले में जांच और पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details