मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Anuppur Road Accident: कुत्ते को बचाने के चक्कर में पलटी स्कूल वैन, 8 छात्र घायल

By

Published : Jul 27, 2022, 12:47 PM IST

8 students injured as school van overturns
कुत्ते को बचाने के चक्कर में पलटी स्कूल वैन

अनूपपुर में स्कूली बच्चों से भरी वैन पलट गई. बताया जा रहा है कि कुत्ते को बचाने के चक्कर में चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया था. जिसके चलते घटना घटी. हादसे में आठ छात्र घायल हो गए है. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (Road Accident In Anuppur) (8 students injured as school van overturns)

अनूपपुर।मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में आज बुधवार सुबह सड़क हादसा हो गया. एक कुत्ते को बचाने की कोशिश में स्कूल वैन पलट गई. इस हादसे में आठ छात्र घायल हो गए है. जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

Shajapur Watch Video: महिला ने चीलर नदी में लगाई छलांग, पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर बाहर निकाला, वीडियो आया सामने

कुत्ते को बचाने के दौरान हुआ हादसा: कोतवाली थाना प्रभारी अमर वर्मा ने बताया कि हादसा वैन अनूपपुर से 22 किलोमीटर दूर अमलाई कस्बे में स्थित एक निजी स्कूल के छात्रों को लेकर जा रही थी. वैन अनूपपुर-अमलाई मार्ग पर पहुंची तभी सड़क पर एक कुत्ते आ गया. उसे बचाने के दौरान चालक ने वैन पर से नियंत्रण खो दिया. जिससे वैन पलट गई. हादसे में आठ छात्र घायल हुए हैं. जिनकी उम्र 11 से 16 वर्ष के बीच की है.

(Road Accident In Anuppur) (8 students injured as school van overturns) (School van overturned to save Dog)

ABOUT THE AUTHOR

...view details