मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Ganesh Visarjan दो पक्ष आपस मे भिड़े, घर की छत से फेंके पत्थर, वीडियो वायरल

By

Published : Oct 5, 2022, 9:18 AM IST

गणेश विसर्जन के जुलूस को लेकर दो पक्ष आपस मे भिड़ गए, घर की छत से एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर पत्थर फेंकने का वीडियो वायरल हो रहा है. घटना में कई लोग घायल हुए हैं गाड़ियों के कांच भी फूटे हैं.(Ujjain Ganesh Visarjan Procession) (Ujjain stone throwing video)

Ujjain stone throwing video
उज्जैन घर की छत से फेंके पत्थर

उज्जैन। शनिवार रात जिले के ग्राम गोयला बुजुर्ग में गणेश प्रतिमा विसर्जन के लिए निकल रहे जुलूस को लेकर दो पक्षों में अज्ञात कारणों के चलते विवाद की स्तिथी बन गई, हालात इस कदर बिगड़े की मौके पर पुलिस ने मोर्चा संभाला. विवाद के दौरान का दूसरे दिन रविवार को एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें एक पक्ष के उत्पाती घर की छत से दूसरे पक्ष की डीजे की गाड़ी व जूलूस पर पत्थर फेंकते दिखाई दे रहे हैं.(Ujjain Ganesh Visarjan Procession) (Ujjain stone throwing video)

उज्जैन घर की छत से फेंके पत्थर

गाड़ियों के कांच फूटे: मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना भैरवगढ़ प्रभारी ने कहा तस्वीरों के साक्ष्य के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है. दोषियों पर कार्रवाई निश्चित की जाएगी. इस घटना में कुछ गाड़ियों के कांच फूटे हैं. कई लोग घायल हैं. सभी का उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है.

MP: दर्जन भर से ज्यादा लोगों ने दो युवकों पर लाठियों से किया हमला, फायरिंग और पथराव का Video वायरल

कई लोग घायल:मौके पर मौजूद ग्रामीणों का कहना है कि, गणेश प्रतिमा विसर्जन को लेकर दो जुलुस एक साथ आगे पीछे निकल रहे थे. दोनों समाज के लोगों में आपसी रंजिश थी. इसी बीच अचानक विवाद हो गया. विवाद के दौरान पथराव हुआ. इस घटना में गाड़ियों का भी नुकसान हुआ और कुछ लोग घायल हुए हैं, हालांकि मौके पर पुलिस ने सबको इधर उधर किया, इसके बाद मामला शांत हुआ.(Ujjain Ganesh Visarjan Procession) (Ujjain stone throwing video)

ABOUT THE AUTHOR

...view details