मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एमपी: Satna Road Accident में उजड़ गया पूरा परिवार, एक ही घर से चार अर्थियां निकली

By

Published : Nov 25, 2021, 7:35 PM IST

MP के सतना (Satna) जिले के मैहर थाना क्षेत्र में जीतनगर गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार सवार को टक्कर (Satna Road Accident) मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत (Husband Wife Daughter Dies in Road Accident) हो गई. भीषण हादसे में एक ही घर से जब 4 अर्थियां निकली तो पूरे क्षेत्र में गमगीन माहौल हो गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

MP: Four dead bodies came out of the same house in Satna Road Accident
एमपी: Satna Road Accident में एक ही घर से चार अर्थियां निकली

सतना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिले के मैहर थाना क्षेत्र में जीतनगर गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार सवार को टक्कर (Maihar Road Accident) मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत (Husband Wife Daughter Dies in Road Accident) हो गई, जबकि घायल बेटे ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया. एक ही घर से चारों पार्थिव शरीर अर्थी पर निकले और पंचतत्व में विलीन हुए, जिन्हें मृतक के छोटे भाई ने दी मुखाग्नि.

एमपी: सतना में सड़क हादसा, परिवार के दो बच्चों सहित 4 की मौत

भीषण हादसे से उजड़ गया पूरा परिवार

जानकारी के मुताबिक कार और ट्रक की आमने-सामने जोरदार टक्कर (Satna Road Accident) हुई. तेज रफ्तार ट्रक क्र. Up 96 T 2075 ने कार क्र. Mp 19 CA 4123 को जोरदार टक्कर मारी, इस हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही अपनी जान गवां दी, घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल हो गया. कार में सवार मृतकों के नाम पति सत्यम उपाध्याय उम्र 40 वर्ष, पत्नी मेनिका उपाध्याय उम्र 35 वर्ष, बेटी इशानी उपाध्याय उम्र 10 वर्ष है, जबकि गंभीर रूप से घायल स्नेह उपाध्याय उम्र 8 वर्ष है, हादसा रात्रि करीब 11:00 बजे का बताया जा रहा है, मृतक सत्यम उपाध्याय मोबाइल दुकान चलाता था. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायल मासूम को उपचार के लिए मैहर अस्पताल भेजा और मृतकों के शव को कार से बाहर निकालकर शव ग्रह भेजा गया. जहां से उसे जबलपुर के लिए रेफर कर दिया गया लेकिन देर रात इलाज के अभाव में मासूम की भी मौत हो गई.

उजड़ गया पूरा परिवार

सतना में हुए भीषण हादसे में एक ही घर से जब 4 अर्थियां निकली तो पूरे क्षेत्र में गमगीन माहौल हो गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. मैहर से सटा हुआ करीब 5 किलोमीटर में जीतनगर है, जहां निर्माण एजेंसी TBCL द्वारा सड़कों के किनारे कोई भी पट्टी नहीं बनाई गई है, जिसकी वजह से आये दिन लोग इस रोड पर हादसे का शिकार होते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details