मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Pragya Thakur Death Threats: धमकी देने वालों को सांसद प्रज्ञा की चेतावनी, कहा- ....ठोकना भी आता है

By

Published : Jun 20, 2022, 8:52 PM IST

भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर को फोन पर जान से मारने की धमकी (Pragya Thakur received death threats) मिलने पर प्रज्ञा सिंह ने लताड़ लगाते हुए ट्विटर पर चुनौती दी है. जिन नंबर से प्रज्ञा सिंह को धमकी मिली वो दुबई के हैं. प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक बार फिर उन नंबरों को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि, हां मैं भोपाल में हूं और मुझे ठोकना भी आता है.

MP Pragya warning to those who threaten
धमकी देने वालों को सांसद प्रज्ञा की चेतावनी

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रिवेयरा टाउन में रहने वाली शहर की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जान से मारने की धमकी (Pragya Thakur received death threats) भरा फोन आया. प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जिन नंबरों से धमकी मिली थी, उसकी लोकेशन दुबई बताई जा रही है. ऐसे में प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक बार फिर उन नंबरों को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि, हां मैं भोपाल में हूं और मुझे ठोकना भी आता है.

दुबई के नंबरों से मिली धमकी: भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को 2 दिन पहले ही जान से मारने की धमकी मिली, जिसकी शिकायत उन्होंने की थी. इस दौरान पुलिस ने जब नंबरों को ट्रेस की तो पता चला यह नंबर दुबई के हैं. जिसके बाद मामला और गंभीर होता नजर आया. मामले के तार दाऊद इब्राहिम और इकबाल कासकर से जुड़े हुए सामने आए, तो इसको लेकर साध्वी ने एक बार फिर फोन करने वालों पर ट्विटर अटैक करते हुए उन्हें खदेड़ दिया. साध्वी ने अपने ट्वीट पर उन नंबरों को शेयर करते हुए लिखा, कि 18 तारीख को धमकी और 20 को हत्या. भगोड़े दाऊद इब्राहिम और इकबाल कासकर के छर्रों, स्लीपर सेल मेरी हत्या के लिए सक्रिय, तुम में दम नहीं कि भारत आओ और कहते हो मुझे मारोगे.

Pragya Thakur Death Threats: BJP सांसद को फिर जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details