मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उषा ठाकुर का बयान obc आरक्षण के साथ ही होना चाहिए पंचायत चुनाव, कांग्रेस ने रुकवाकर किया महापाप

By

Published : Dec 28, 2021, 7:47 PM IST

प्रदेश की संस्कृति और पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने पंचायत चुनाव (panchayat election 2022) को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कांग्रेस पर पंचायत चुनाव रुकवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने यह (congress done sin)महापाप किया है उसे इसका प्रायश्चित भी करना होगा.

usha-thakur-congress-done-sin
कांग्रेस ने चुनाव रुकवाकर किया पाप

होशंगाबाद। प्रदेश की संस्कृति पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने पंचायत चुनाव (panchayat election 2022) को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कांग्रेस पर पंचायत चुनाव रुकवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने यह (congress done sin)महापाप किया है, उसे इसका प्रायश्चित भी करना होगा. पंचायत चुनाव होने और नहीं होने के सवाल पर मंत्री ठाकुर ने कहा कि पंचायत चुनाव होने चाहिए और(panchayat election with obc reservation) ओबीसी आरक्षण के साथ होना चाहिए.

कांग्रेस ने चुनाव रुकवाकर किया पाप

बीजेपी की नीयत साफ, कांग्रेस ने किया पाप

मंत्री उषा ठाकुर शासकीय नर्मदा महाविद्यालय में आयोजित मानस प्रस्फुटन कार्यशाला में शामिल होने पहुंची थी. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी तो नेक नियत से समाज को समृद्ध बनाते हुए आगे लेकर चलना चाहती है, लेकिन कांग्रेस को यह अच्छा नहीं लगता. मंत्री उषा ठाकुर ने कार्यक्रम में शामिल होने से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की. इस दौरान बीजेपी विधायक डॉ सीताशरण शर्मा भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details