मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Sep 30, 2020, 6:35 AM IST

30 सितंबर की सभी बड़ी खबरें, बाबरी विध्वंस केस पर आज फैसला सुनाएगी सीबीआई कोर्ट. दिल्ली दौरे पर सीएम शिवराज. देखिए आज की खास खबरें.

news time
न्यूज टाइम

बाबरी विध्वंस केस पर आज फैसला सुनाएगी सीबीआई कोर्ट

अयोध्या के बाबरी ढांचा विध्वंस मामले में 28 साल बाद सीबीआई की विशेष अदालत 30 सितंबर को अपना फैसला सुनाएगी. कोरोना के चलते वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट का फैसला सुनाया जाएगा. इस मामले में 32 लोगों को आरोपी बनाया गया है.

बाबरी विध्वंस केस पर फैसला

हाथरस की गैंगरेप पीड़िता का हुआ अंतिम संस्कार

हाथरस गैंगरेप पीड़िता का शव देर रात उसके गांव पहुंचा और ग्रामीणों के भारी विरोध के बीच प्रशासन द्वारा पीड़िता का अंतिम संस्कार करा दिया गया. हालांकि परिजन अंतिम संस्कार के लिए राजी नहीं थे, लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने भारी विरोध के बीच पीड़िता का अंतिम संस्कार करा दिया.

हाथरस गैंगरेप पीड़िता का अंतिम संस्कार

उमा भारती भी हैं बाबरी विध्वंस केस में आरोपी

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती भी बाबरी विध्वंस केस में आरोपी हैं. हालांकि फैसले से पहले उन्होंने कहा कि कोर्ट जो भी निर्णय देगी वह उनको स्वीकार होगा. उमा भारती कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं.

उमा भारती, पूर्व मुख्यमंत्री

दिल्ली दौरे पर सीएम शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली दौरे पर हैं. इस दौरान उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की. जबकि कई केंद्रीय मंत्रियों से भी सीएम शिवराज मिले. आज मुख्यमंत्री भोपाल वापस लौट सकते हैं.

पीएम मोदी से मिले सीएम शिवराज

मंदसौर जिले के दौरे पर कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज मंदसौर जिले के दौरे पर रहेंगे. वे सीतामऊ में सुवासरा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे. कमलनाथ सुबह सीतामऊ पहुंचेंगे.

कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री

IPL-2020 आज राजस्थान और कोलकाता के बीच मुकाबला

आईपीएल में आज राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइडराइर्डस के बीच मुकाबला होगा. दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला जीतकर आई हैं. ऐसे में राजस्थान और कोलकाता के बीच मुकाबला दिलचस्प होने की उम्मीद है.

आईपीएल सीजन 2020

ABOUT THE AUTHOR

...view details