मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Narottam Mishra PC: सेना युद्ध लड़ रही है और सेनापति गायब है, कमलनाथ को लेकर गृहमंत्री ने कसा तंज

By

Published : Jul 30, 2022, 4:47 PM IST

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पत्रकारवार्ता में कई मुद्दों पर जबाव दिए. साथ ही नशामुक्ति अभियान में एमपी के अव्वल आने पर बधाई भी दी. नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि, कमलनाथ ना पार्टी के साथ दिखाई दे रहे हैं और ना ही सोनिया गांधी के साथ. आखिर कमलनाथ है कहां?

Narottam Mishra targeted Kamal Nath
नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर साधा निशाना

भोपाल। भोपाल में जिला पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव में शुक्रवार को हुए घमासान पर कमलनाथ ने कहा कि, मैं इस चुनाव में इंटरेस्टेड नहीं था. इस पर गृहमंत्री ने पूछा कि, कमलनाथ जी ने यह कहा है, वो है कहां? मैं कल से ढूंढ रहा हूं, सेना युद्ध में लड़ रही है और सेनापति गायब है ऐसा कभी देखा है आपने. अपनों के साथ ना दिखे, न ही पार्टी के साथ माननीय सोनिया जी वाले मामले में साथ रहे. आखिर है कहां कमलनाथ? नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, दरअसल गलती कमलनाथ कि नहीं है, आपातकाल की कोख से जन्मे नेताओं की है. ग्राम स्वराज जैसी टिप्पणियां कर रहे हैं और यह जो नेता है यह महात्मा गांधी का मानना था कि आजादी के बाद कांग्रेस को खत्म कर देना चाहिए उसी काम में लगे है.

नशा मुक्ति अभियान में मध्य प्रदेश की हालत सुधरी: नशा मुक्ति अभियान में मध्य प्रदेश अव्वल आया है. इस पर गृहमंत्री ने कहा कि, नशा मुक्ति अभियान में देश में मध्यप्रदेश और प्रदेश में दतिया अव्वल आया है. इसके लिए पूरे प्रदेश के लोगों को और दतिया प्रशासन और जनता को बधाई और आज केंद्रीय मंत्री गृह मंत्री अमित शाह, मध्यप्रदेश सरकार की ओर से हजेला जी और दतिया कलेक्टर संजय कुमार गए हुए हैं. उनको सम्मानित करेंगे, इस हेतु उन दोनों को शुभकामनाएं भी दी.

नगर पालिका और परिषद में भाजपा के अध्यक्ष: गृहमंत्री ने कहा कि, चुनाव कोई भी हो क्लीन स्वीप बीजेपी ही करेगी. बीजेपी सेवा भाव से काम करती है, जनता के बीच में रहती है और जब भी संकट का समय हो, चाहे वह कोरोना हो या बाढ़ हो, सूखा हो बीजेपी ही मदद के लिए आगे आती है. इसलिये जनता ही भाजपा को जिताती है. शुक्रवार को भोपाल में पंचायत अध्यक्ष पद में दिग्विजय सिंह पर कहा कि, दिग्विजय सिंह जैसे मित्र हों तो शत्रु की जरूरत नहीं है. पहले यह मजा कमलनाथ ने चखा है और कल सुरेश पचौरी ने भी चख लिया है.

नसरुद्दीन की पत्नी रत्ना पाठक के बयान पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार: दिग्विजय सिंह अपने नेताओं का साथ दे रहे हैं, उन्हें निपटाने में लगे हुए हैं और उनका जीता हुआ कैंडिडेट भार्गव हार कैसा गया यह शोध का विषय है. नसरुद्दीन की पत्नी रत्ना पाठक ने करवा चौथ को लेकर जो बयान दिया, उस पर गृहमंत्री ने कहा कि यह काफी शर्मनाक और वह स्वयं जिस धर्म में जन्मी और जिस धर्म के अनुसार पली-बढ़ी उन्हीं धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली बात कही है. निश्चित रूप से वह यही कहती हैं, वह पागल है तो बिल्कुल सही है. करवा चौथ का त्यौहार जिससे लोगों की आस्था जुड़ी हुई है, उस पर टिप्पणी करना उनके मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है और यह सब टुकड़े टुकड़े गैंग के सदस्य हैं.

अब तक की जांच आत्महत्या की ओर कर रही इशारा: निशांत राठौर आत्महत्या मामले में गृह मंत्री ने कहा कि, अभी तक एसआईटी ने जो जांच की है वह सभी आत्महत्या की ओर ही इशारा कर रही है. मध्य प्रदेश का कोरोना के 228 नए मामले आए, जबकि 263 लोग ठीक हुए है. 1555 एक्टिव केस सभी संपूर्ण मध्यप्रदेश में है. 7924 सैंपल कलेक्ट किए गए, वर्तमान में एक पुलिसकर्मी नया संक्रमित है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details