मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Nikay Chunav 2022: कांग्रेस नेत्री ने भाजपा विधायक का काफिला रोका, सुनाई खरी-खोटी

By

Published : Jul 1, 2022, 8:30 PM IST

निकाय चुनाव के प्रचार (MP Nikay Chunav) के लिए क्षेत्र में पहुंचे आमला के बीजेपी विधायक को चुनाव प्रचार मंहगा पड़ गया. (Betul Election Campaign) यहां कांग्रेस की एक नेत्री ने विधायक का रास्ता रोककर उन्हें गंदगी और पेयजल की समस्या को लेकर जमकर खरी-खोटी सुनाई.

MP Nikay Chunav
भाजपा विधायक का रोका काफिला

बैतूल।जिले की आमला विधानसभा के भाजपा विधायक डॉक्टर योगेश पण्डागरे निकाय चुनाव प्रचार के दौरान बेहद असहज स्थिति में फंस गए. विधायक आमला नगर पालिका क्षेत्र के 14 नम्बर वार्ड में प्रचार कर रहे थे. इस दौरान कांग्रेस नेत्री और उनके साथ कुछ कार्यकर्ताओं ने विधायक का काफिला रोक दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (Amla MLA video viral)

कांग्रेस नेत्री ने भाजपा विधायक का रोका काफिला

विधायक पर भड़की कांग्रेस नेत्री: महिला कांग्रेस नेत्री ने विधायक से वार्ड में गंदगी ,पेयजलऔर जर्जर हो चुकी सड़क को लेकर शिकायत की, लेकिन विधायक शिकायत सुनने के मूड में नहीं थे. विधायक आगे बढ़ने लगे इस बात को लेकर कांग्रेस नेत्री भड़क गई. उन्होंने विधायक के सामने जाकर दोबारा रास्ता रोकने का प्रयास किया. इस दौरान हंगामे की स्थिति बनने लगी. जिसके बाद विधायक के निजी गार्ड ने हंगामा कर रही कांग्रेस नेत्री को विधायक के सामने से हटा दिया और विधायक अपने कार्यकर्ताओं सहित प्रचार करने आगे निकल गए. विवाद थमने से मामला भी ठंडा हो गया. सोशल मीडिया में अब इस मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बीजेपी विधायक ने इसे कांग्रेस का चुनावी स्टंट बताया है.

MP Nikay Chunav 2022: नामांकन वापस लेने पहुंची भाजपा पार्षद प्रत्याशी ज्योति शर्मा, समय खत्म होने पर किया कलेक्ट्रेट में हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details