हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशे के काले कारोबार पर शिकंजा, 1 किलो 65 ग्राम चरस के साथ नेपाली युवक गिरफ्तार

By

Published : Oct 28, 2021, 5:08 PM IST

मणिकर्ण घाटी में पुलिस ने नेपाली युवक को चरस के साथ गिरफ्तार किया है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि जिला में नशा तस्करों पर लगातार पुलिस कार्रवाई कर रही है. जिसके तहत चरस व हेरोइन की तस्करी करने वाले युवकों को गिरफ्तार किया जा रहा है. आरोपी युवक मदन साही से भी चरस तस्करी के काले कारोबार के बारे में पूछताछ की जा रही है, ताकि जिला कुल्लू को नशा मुक्त किया जा सके.

चरस बरामद
चरस बरामद

कुल्लू: मणिकर्ण घाटी में पुलिस की टीम ने चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक के कब्जे से 1 किलो 65 ग्राम चरस बरामद की गई है. आरोपी नेपाल का रहने वाला है, जो बीते कुछ सालों से मणिकर्ण घाटी में रह रहा था. आरोपी को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात पुलिस ने नाका लगाया हुआ था. इस दौरान मलाणा की ओर से जरी सड़क पर एक युवक आ रहा था. पुलिस को युवक पर शक हुआ तो उन्होंने उसकी तलाशी ली. तलाशी के दौरान युवक के कब्जे से चरस बरामद की गई. पुलिस की टीम ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि जिला में नशा तस्करों पर लगातार पुलिस कार्रवाई कर रही है. जिसके तहत चरस व हेरोइन की तस्करी करने वाले युवकों को गिरफ्तार किया जा रहा है. आरोपी युवक मदन साही से भी चरस तस्करी के काले कारोबार के बारे में पूछताछ की जा रही है, ताकि जिला कुल्लू को नशा मुक्त किया जा सके.

वहीं, उन्होंने स्थानीय जनता से भी आग्रह किया है कि अगर उनके आसपास के इलाके में भी नशा या अन्य कोई अवैध गतिविधि होती है तो वे इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचित करें.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में 13 हजार से अधिक ऊंचाई पर बना चाचा-चाची ढाबा जो बचा चुका है सैकड़ों सैलानियों की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details