हरियाणा

haryana

पानीपत से हरिद्वार जाने वाले हाईवे का हुआ बुरा हाल, हर समय रहता है जलभराव

By

Published : Sep 11, 2021, 10:36 PM IST

panipat haridwar road
panipat haridwar highway waterlogging

पानीपत से हरिद्वार जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग की हालात खस्ता (panipat haridwar highway waterlogging) हो चुकी है. यहां बारिश के बाद जलभराव हो जाता है जिसके बाद वाहन चालकों को बेहद परेशानी होती है.

पानीपत:पानीपत से हरिद्वार जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग की हालात खस्ता हो चुकी है. जरा सी बरसात में यहां जलभराव (panipat haridwar highway waterlogging) हो जाता है जिसके बाद लोगों को परेशानी होती है. अब एक बार फिर शनिवार को बारिश के बाद यहां पानी जमा हो गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि बारिश के साथ-साथ, आसपास की कॉलोनियों का गंदा पानी इस सड़क पर निकासी ना होने के कारण इकट्ठा हो जाता है.

दो-दो फुट के गड्ढे इस सड़क पर हो चुके हैं, हर दिन कोई न कोई वाहन चालक यहां चोटिल होता है. हजारों लोग यहां से गुजरते हैं, लेकिन सड़क में हुए गड्ढों की वजह से लोगों को भारी परेशानी हो रही है. वहीं कई बार वाहन चालक इसमें गिर जाते हैं. लोगों का कहना है कि यहां पर ऑटो पलट जाता हैं जिससे सवारी भी गंभीर रूप से घायल हो जाती हैं और दो पहिया वाहन चालक का तो यहां से निकलना ही दुबर हो गया है.

ये भी पढ़ें-मूसलाधार बारिश से पूरा हरियाणा पानी-पानी, लोग बोले- 1962 के बाद अब देखा ऐसा मंजर

बता दें कि ये समस्या पिछले दो-तीन महीनों से बनी हुई है. स्थानीय लोगों द्वारा इसकी शिकायत कई बार प्रशासन व सरकार को की गई है, लेकिन इस ओर कोई भी ध्यान नहीं दिया गया. स्थानीय लोग बार-बार प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं कि इस समस्या से उन्हें निजात दिलाई जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details