हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में कंपनी का कैंटर और लोहे के पाइप चोरी करने का मामला, 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 29, 2023, 8:01 PM IST

फरीदाबाद की एक कंपनी में चोरी करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. चोरों ने एक कंपनी का कैंटर और लोहे के पाइप चोरी किए थे.

Theft case in Faridabad
फरीदाबाद की एक कंपनी में चोरी

फरीदाबादक्राइम ब्रांच ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पकड़े गए तीनों आरोपियों पर चोरी के मामले दर्ज हैं. आरोपी की पहचान विकास, अनिल और सुखई के रूप में हुई है. आरोपी विकास हरियाणा के जिला पलवल और अनिल दिल्ली तथा सुखई यूपी के सोनभद्र जिले का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक, 27 जून को सेक्टर 8 थाने में चोरी का मामला दर्ज करवाया गया था.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में चोरी के वाहन खरीदने वाले 2 आरोपियो को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

दरअसल आरोपी ने कंपनी के ही मालिक का टाटा 610 कैंटर और उसमें रखी लोहे की 20 पाइप चोरी कर ली थी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी थी. क्राइम ब्रांच फरीदाबाद की टीम ने मामले में गुप्त सूचना और तकनीकी सहायता के आधार पर आरोपी को कैंटर समेत पलवल से गिरफ्तार कर लिया. जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से कैंटर व 20 लोहे की पाइप बरामद की गई है.

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी विकास पहले इस कंपनी में ही काम करता था. दूसरा आरोपी अनिल इसी कंपनी में अभी काम कर रहा था. आरोपियों के मन में लालच आ गया. उन्होंने सोचा कैंटर और लोहे की पाइप को बेचकर पैसा कमाएंगे. जिसके चलते उन्होंने अपने तीसरे साथी सुखई को भी बुला लिया. तीनों आरोपी कैंटर लेकर पलवल फरार हो गए थे. पुलिस पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. जिसके बाद तीनों आरोपियों को जेल भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में गाड़ी के स्पेयर पार्ट की चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details