फरीदाबाद में चोरी के वाहन खरीदने वाले 2 आरोपियो को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

author img

By

Published : Mar 25, 2023, 1:19 PM IST

Faridabad Crime Branch

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच (Faridabad Crime Branch) ने चोरी की बाइक खरीदने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये दोनों आरोपियों के पास से बाइक भी बरामद की गई है. उन्हें कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया है.

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 प्रभारी सुन्दर सिंह की टीम ने चोरी के वाहन खरीदने वाले 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में रहीस और रोहित का नाम शामिल है. आरोपी रोहित दिल्ली के निर्मल विहार का रहने वाला है जबकि दूसरा आरोपी रहीस नूंह जिले के पुन्हाना में जैमत गांव का निवासी है.

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी रहीस को समयपुर चुंगी से तथा आरोपी रोहित को पवन अस्पताल से चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी रहीस मोटरसाइकिल को राजस्थान के रहने वाले किसी व्यक्ति से 7000 रुपये में खरीद कर लाया था.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में गाड़ी के स्पेयर पार्ट की चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं दूसरा आरोपी रोहित चोरी की मोटरसाइकिल को नूंह में किसी व्यक्ति से 8 हजार रुपये खरीद कर लाया था. दोनों आरोपी एक साथ मिलकर दिल्ली में चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं. पुराने कई मामले में वो पहले भी जेल जा चुके हैं. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी नशा करता हैं और नशे की जरूरत पूरी करने के लिए ऐसी चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं. दोनों आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है.

फरीदाबाद में लगातार चोरी के मामले सामने आ रहे हैं. शुक्रवार को भी पुलिस ने एक आरोपी वसीम उर्फ रफीक को गिरफ्तार किया था. आरोपी फरीदाबाद के धौज गांव का रहने वाला है. जिले में बाइक चोर और दुकान में घुसकर सामान चोरी करने वाली गैंग खास तौर पर सक्रिय है. हाल के दिनों में कपड़े की दुकान में देखने के बहाने चोरी करने वाली महिलाओं को भी पुलिस ने पकड़ा था.

ये भी पढ़ें- चोरी मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.