ETV Bharat / state

Theft Incident in Faridabad: चोरी मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

author img

By

Published : Mar 24, 2023, 3:48 PM IST

फरीदाबाद में चोरी के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी ने सोहना सदर थाने के लूट के मामले का खुलासा हुआ है.

Thief accused arrested in Faridabad
चोरी के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

फरीदाबाद: फरीदाबाद डीसीपी एनआईटी नरेन्द्र कादयान के द्वारा अपराधिक मामलो में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा-निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी सिकरोना टीम ने चोरी के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम वसीम उर्फ रफीक उर्फ रफ्ता है. आरोपी फरीदाबाद के धौज गांव का रहने वाला है. आरोपी को पुलिस टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से रेड कर गांव धौज से थाना सेक्टर-58 के चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपने साथी इकरामू उर्फ इक्कू के साथ मिलकर भैंस चोरी की वारदात को वर्ष 2017 के मई में अंजाम दिया था. दोनों आरोपियों को पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.

आरोपी जेल से जमानत पर आने के बाद अदालत में पेश नही हो रहा था, जिसके कारण आरोपी के खिलाफ उद्घोषित अपराधिक की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है. आरोपी से पूछताछ के दौरान सोहना सदर थाने के लूट व हत्या के प्रयास के मामले का खुलासा हुआ है. आरोपी ने सोहना के सदर थाने के मामले में पीड़ित से गाय को जबरदस्ती देशी कट्टे से फायर करके ले जाने की कोशिश की थी. हरियाणा पुलिस के सभी थानों को आरोपी के संबंध में सूचित कर दिया गया था कि जिस किसी के मामले में आरोपी वांछित है. पुलिस चौकी सिकरोना से सम्पर्क कर सकता है.

यह भी पढ़ें-युवती ने रुपये ऐंठने के लिए दर्ज कराया गैंगरपे का झूठा मुकदमा, गिरफ्तार

आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है. चोरी के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस चौकी सिकरोना की टीम ने गिरफ्तार किया. आरोपी से पूछताछ में सोहना सदर थाने के लूट के मामले का खुलासा हुआ.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.