हरियाणा

haryana

भूपेंद्र हुड्डा पर बरसे अभिमन्यु, कहा- नारनौंद का विकास नहीं करने पर मांगे जनता से माफी

By

Published : Feb 21, 2020, 8:28 PM IST

पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने नारनौंद के तीन गांव का दौरा किया. इसके साथ ही उन्होंने राखीगढ़ी में पुरातत्व विभाग की ओर से बनाए जा रहे म्यूजियम का भी निरीक्षण किया.

पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु
पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु

हिसार: हरियाणा के पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने आज नारनौंद हलके के 3 गांव का दौरा किया. इस दौरान हलके के लोगों ने फूल माला से कैप्टन अभिमन्यु का जोरदार स्वागत किया.

बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री ने खांडा खेड़ी गांव, नारनौंद और राखीगढ़ी गांव का दौरा किया. इसके साथ ही उन्होंने राखीगढ़ी में पुरातत्व विभाग की ओर से बनाए जा रहे म्यूजियम का भी निरीक्षण किया और कहा कि इस म्यूजियम के बनने से नारनौद हलके में जोरदार विकास होगा.

नारनौंद हलके के तीन गांव का दौरा

ये भी पढ़िए:गुरुग्राम के सेक्टर 40 में चल रहा था अवैध क्लीनिक, सीएम फ्लाइंग ने मारा छापा

कैप्टन अभिमन्यु ने राखीगढ़ी पर बोलते हुए कहा कि राखीगढ़ी की जो पुरानी सभ्यता की साइट है. आज पूरे विश्व ने स्वीकार किया है कि मानव सभ्यता यहां से प्रारंभ हुई. मुझे बड़ी खुशी है कि लगभग 25 करोड़ की लागत से म्यूजियम बनकर तैयार होने वाला है और यहां पर अनुसंधान केंद्र भी स्थापित होगा.

ये भी पढ़िए:महाशिवरात्रि 2020: मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री समेत इन दिग्गज नेताओं ने हरियाणा वासियों को दी बधाई

'कुलदीप बिश्नोई ने की जोड़ जुगाड़ की राजनीति'

पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने भी 2020-21 के बजट में देश की वित्त मंत्री ने अपने ऐतिहासिक बजटीय भाषण में राखीगढ़ी का विशेष रूप से उल्लेख किया था. वहीं कुलदीप बिश्नोई के बयान पर उन्होंने कहा कि ये लोग तोड़फोड़ करके और जोड़ जुगाड़ करके सिर्फ सत्ता हासिल करने का लक्ष्य रखते हैं. जिन्होंने ऐसी राजनीति की हो, उनसे इससे ज्यादा क्या अपेक्षा की जा सकती है.

हुड्डा पर साधा निशाना

वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नारनौंद दौरे पर पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि ये लोग सिर्फ अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए आते हैं. कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि जिनके 10 साल के सत्ता काल में नारनौंद को सुखा रखने का पाप किया गया. मैं उम्मीद करता हूं कि वो नारनौंद आएंगे तो नारनौंद की जनता से जरूर माफी मांगेंगे, क्योंकि उन्होंने अपने कार्यकाल में नारनौद को आगेनहीं बढ़ने दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details