हरियाणा

haryana

बल्लभगढ़ में ऑपरेशन के बाद महिला की मौत, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : Mar 17, 2023, 1:08 PM IST

फरीदाबाद जिले के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं. परिजनों का आरोप है कि ऑपरेशन के बाद महिला की तबीयत बिगड़ने पर मौत हुई है. मृतक के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा भी किया.

woman Death in Ballabhgarh private hospital
फरीदाबाद में ऑपरेशन के बाद महिला की मौत

फरीदाबाद: जिले के निजी अस्पताल में ऑपरेशन के बाद महिला की मौत हो गई. महिला का पथरी का ऑपरेशन किया गया था. मृतक के परिजन अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. मामला बल्लभगढ़ के एक निजी अस्पताल का है. अस्पताल के डॉक्टर के मुताबिक ऑपरेशन के बाद महिला को हार्ट अटैक आया था, जिसके कारण उसकी मौत हुई है. पुलिस इस मामले में पीड़ित परिवार की शिकायत का इंतजार कर रही है, जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बल्लभगढ़ के एक निजी अस्पताल में गुरुवार देर शाम इलाज के लिए भर्ती महिला की मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा कर दिया और अस्पताल प्रशासन पर इलाज के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप लगाए. महिला जिले के झाड़सेतली गांव की रहने वाली थी, जिसे पित्त की थैली में पथरी की शिकायत के बाद बुधवार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

पढ़ें:हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के नाम पर मांगी गई 15 लाख की रिश्वत, 2 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

परिजनों का आरोप है कि ऑपरेशन के बाद महिला को आईसीयू में रखा गया था और किसी को उससे मिलने नहीं दिया गया. आज जब उसकी तबियत बिगड़ी तो अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया और कहा कि जो भी रुपए लगेंगे वो अस्पताल प्रशासन दे देगा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मृतका के परिजन अस्पताल प्रशासन पर इलाज के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगा रहा है.

पढ़ें:रोहतक में निजी स्कूल की शिक्षिका को सम्मोहित कर सोने की चेन ले गए ठग, मामला दर्ज

वहीं इस संबंध में जब अस्पताल के डॉक्टर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ऑपरेशन के बाद मरीज के हार्ट में परेशानी हुई थी, जिसके चलते उसकी मौत हुई है. बल्लभगढ़ के अस्पताल में हंगामा की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अब इस मामले में शिकायत का इंतजार कर रही है. पुलिस के मुताबिक शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details