दिल्ली

delhi

हरि नगर में खबर का असर: ठीक किया गया बस स्टैंड शेल्टर और फुटपाथ

By

Published : Sep 12, 2021, 6:39 PM IST

footpath of Hari Nagar Bus Stand repaired after Impact  ETV Bharat news

वेस्ट दिल्ली में एक बार फिर ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ. एक बस स्टॉप, जो बहुत ही बदहाल हालत में था, खबर दिखाये जाने के बाद बस स्टॉप के बस शेल्टर के साथ ही आसपास के फुटपाथ को दुरुस्त कर दिया गया है, जिससे लोग खुश हैं और ईटीवी भारत का शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

नई दिल्ली:वेस्ट दिल्ली में ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. यहां हरी नगर डिपो के पास बना एक बस शेल्टर बहुत ही बदहाल हालत में था. साथ ही बस शेल्टर तक आने के लिए जो फुटपाथ बना था, वह भी टूटा फूटा था, जिससे आम लोगों को तो परेशानी होती ही. इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था और संबंधित विभागों को भी इस बात की जानकारी भेजी गई थी. जिसके बाद प्रशासन ने कार्रवाई करते हुये बस शेल्टर को पूरी तरह से नया बना दिया है. साथ ही यहां जो फुटपाथ बना हुआ था, उसे भी पूरी तरह से दुरुस्त कर दिया गया है.

फुटपाथ ठीक होने से लोगों ने राहत की सांस ली है. लोगों ने ईटीवी भारत का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि ईटीवी भारत की खबर की वजह से ये काम हो पाया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हरी नगर इलाके में कई और बस स्टॉप हैं, जो बदहाल हैं. उसकी भी खबरें प्रमुखता से दिखाई जायें, ताकि PWD और दिल्ली सरकार का ध्यान इस तरफ जाए और लोगों को सहूलियत मिल सके.

हरि नगर में खबर का असर

हरि नगर में बस स्टैंड की समस्या से लोग परेशान, समस्या का नहीं हो रहा हल

उत्तरी दिल्ली में बनेंगे 42 शौचालय- निगम देगी जमीन, निजी एजेंसियां करेंगी निर्माण

सिर्फ हरि नगर नहीं बल्कि, वेस्ट दिल्ली के कई इलाकों में कई ऐसे बस शेल्टर हैं, जो खराब हैं और कई जगह तो बैठने वाली जगह टूटी है तो कई की छत टूटी है, जिससे सवारियों को परेशानी होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details