दिल्ली

delhi

'मैं भी केजरीवाल' अभियान के तहत मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सावित्री नगर में लोगों से किया जनसंवाद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 8, 2024, 7:55 AM IST

Saurabh Bhardwaj interacted with people: राजधानी में 'मैं भी केजरीवाल' अभियान के तहत रविवार को मंत्री सौरभ ने लोगों से जनसंवाद किया. इस दोरान उन्होंने लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को भी वोट देने की अपील की.

Saurabh Bhardwaj
Saurabh Bhardwaj

मंत्री सौरभ भारद्वाज

नई दिल्ली:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जब से ईडी का समन मिला है, तब से आम आदमी पार्टी के तमाम मंत्री, विधायक, निगम पार्षद और कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से जनसंवाद कर रहे हैं कि अगर सीएम केजरीवाल गिरफ्तार होते हैं तो क्या उन्हें इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए. इसी क्रम में रविवार को दिल्ली के स्वाथ्य्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने 'मैं भी केजरीवाल' जनसंवाद कार्यक्रम के तहत लोगों की राय जानी. साथ ही उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को वोट देने की भी अपील की.

उन्होंने कहा कि भाजपा का एक ही मकसद है कि आम आदमी पार्टी को खत्म कर दिया जाए. सीएम अरविंद केजरीवाल के काम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डरे हुए हैं. अपने काम के बल पर 'आप' देश के अन्य राज्यों में भी सफल हो रही है, फिर चाहे वह मोहल्ला क्लीनिक हो, 24 घंटे फ्री बिजली देना हो या बुजुर्गों को मुफ्त में तीर्थयात्रा कराना.

यह भी पढ़ें-दिल्ली सरकार में मंत्री इमरान हुसैन ने बुराड़ी ग्राउंड में उर्स कैंप की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

मंत्री ने आगे कहा कि आज बिना किसी कसूर के बीजेपी ने षड्यंत्र के तहत दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को जेल में डाला हुआ है. क्या उनका यही कसूर था कि उन्होंने अच्छे अस्पताल अच्छे मोहल्ला क्लीनिक और अच्छे स्कूल बनवाए. जब पीएम मोदी जी दिल्ली में विधानसभा चुनाव में और फिर एमसीडी चुनाव में अरविंद केजरीवाल से बुरी तरह हार गए तो, उन्हें समझ आ गया कि दिल्ली में केजरीवाल को चुनाव में हराना नामुमकिन है, जिसके बाद उन्होंने फर्जी घोटाले के नाम पे एक-एक करके दिल्ली सरकार के बड़े नेताओं को जेल में डालना शुरू किया. अब सीएम केजरीवाल को जेल में डालने की साजिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में होने वाली इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल होंगे आम आदमी पार्टी के ये नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details