दिल्ली

delhi

Road Accident: दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने ऑटो को मारी टक्कर, दो घायल

By

Published : Jun 25, 2023, 8:01 PM IST

राजधानी दिल्ली के सीआर पार्क थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार कार ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे चालक और सवारी घायल हो गए. फिलहाल घायल ऑटो चालक का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

delhi news
दिल्ली में सड़क हादसा

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के सीआर पार्क में तेज रफ्तार कार ने एक ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ऑटो में बैठे यात्री घायल हो गए. उन्हें उपचार के लिए मैक्स अस्पताल साकेत में भर्ती करवाया गया. पीएस सीआर पार्क को सुबह लगभग 7 बजे सूचना मिली थी कि एक गाड़ी वाले ने सावित्री फ्लाईओवर के पास एक ऑटो को टक्कर मारी है, जिसमें कुछ लोग घायल हैं. इसकी गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीम मौके का जायजा लेने पहुंची. एसआई दीपक प्रसाद, एचसी संजीव मौके पर पहुंचे जहां एक कार और ऑटो दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिले.

घायल ऑटो चालक शाहआलम और यात्री प्रिंस गौतम को पहले ही मैक्स अस्पताल साकेत में भर्ती करा दिया गया था. एसआई ने दोनों घायलों की एमएलसी प्राप्त की. फिलहाल दोनों घायलों का इलाज चल रहा है. वहीं, यात्री बयान के लिए अयोग्य पाए गए. चितरंजन थाने की पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है और उचित धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इससे पहले दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया था. तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने ट्रक में पीछे से टकर मार दी, जिसमें सवार तीन युवक-युवतियों की मौत हो गई. एक की हालत गंभीर हो गई थी. मामला गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे का है, जहां पर तेज रफ्तार कार ट्रक के पीछे जाकर टकरा गई. इसके बाद गाड़ी डिवाइडर से भी टकरा गई, जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.

ये भी पढ़ें :दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार ने ट्रक के पीछे जाकर मारी टक्कर, 3 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details