दिल्ली

delhi

छठी समारोह में देवर ने की हवाई फायरिंग, भाभी को लगी गोली

By

Published : Jan 17, 2023, 9:45 AM IST

sister in law injured after Brother in law fired
sister in law injured after Brother in law fired

राजधानी दिल्ली के अमन विहार में छठी समारोह में हवाई फायरिंग का मामला सामने आया है. इस हवाई फायरिंग में उसकी भाभी गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गई. घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली:राजधानी के अमन विहार इलाके में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई, जहां एक व्यक्ति ने छठी समारोह में हवाई फायरिंग कर दी, जिसमें एक महिला घायल हो गई. महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज करके गोली चलाने वाले आरोपी शिवा को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल अवैध हथियार और कारतूस के खोल को भी जब्त कर लिया. जानकारी के अनुसार, आरोपी शिवा घायल महिला आशा का देवर है.

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि रविवार रात 12 बजकर 56 मिनट पर अमन विहार पुलिस को रोहिणी सेक्टर-20 स्थित सी ब्लॉक घर में चल रही पार्टी के दौरान गोली चलने से महिला के घायल होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां खून बिखरा पड़ा देखा. पूछताछ के दौरान पता चला कि घायल महिला को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके बाद पुलिस ने मौके से सबूत इकट्ठे किए. शुरूआती जांच में पुलिस को पता चला कि फरार आरोपी शिवा आशा का देवर है.

यह भी पढ़ें-बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग से युवक घायल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आशा के पति संदीप ने पुलिस को बताया कि उसके मौसेरे भाई शिवा के बच्चे की छठी की पार्टी थी, जहां वह अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे. इस दौरान पार्टी में शिव एक अन्य व्यक्ति के साथ वहां आया और हवाई फायरिंग कर दी, लेकिन गोली उसकी पत्नी को जा लगी, जिससे वह घायल हो गई. पुलिस ने पार्टी में मोबाइल फोन से बनाई गई वीडियो व तस्वीर को भी कब्जे में ले लिया है. पूछताछ में पता चला कि घटना के वक्त शिवा नशे में था. इसके बाद पुलिस ने शिवा के ठिकानों पर छापेमारी शुरू की और पुख्ता सूचना मिलने के बाद उसके एक ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया. जिले के डीसीपी के मुताबिक, आरोपी ने पिस्टल से हवाई फायरिंग की थी, लेकिन नशे के कारण वह उस पर वह काबू नहीं कर पाया और गोली उसकी भाभी आशा को जा लगी. जांच में पता चला कि आरोपी पहले भी लूट की दो वारदातों में शामिल रहा है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि उसने यह पिस्टल किससे और कहां से ली थी.

यह भी पढ़ें-युवती ने महिला दुकानदार पर चलाई गोली, लोगों ने किया पुलिस के हवाले

ABOUT THE AUTHOR

...view details