दिल्ली

delhi

वेलकमः ट्रक का टायर बदल रहे मजदूरों को कंटेनर ने कुचला, दो की मौके पर ही मौत, चार घायल

By

Published : May 25, 2023, 2:39 PM IST

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वेलकम मेट्रो स्टेशन के पास ट्रक का टायर बदल रहे मजदूरों को एक कंटेनर ने कुचल दिया. इनमें से दो की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

वेलकम मेट्रो स्टेशन के पास कंटेनर ने मजदूरों को कुचला

नई दिल्लीः उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वेलकम मेट्रो स्टेशन के पास ट्रक का टायर बदल रहे मजदूरों को कंटेनर ने कुचल दिया. इस हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि कंटेनर चालक सहित चार लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है. घटना देर रात 2 बजे की है. मृतक की पहचान सतीश और रवि उर्फ रोहित के तौर पर हुई है. दोनों दिल्ली से सटे लोनी इलाके के रहने वाले है और मजदूरी करते थे.

जानकारी के मुताबिक, ईट लेकर जा रही ट्रक वेलकम मेट्रो स्टेशन के पास पंचर हो गई. ट्रक चालक ट्रक को साइड कर मजदूरों की मदद से पीछे लगी स्टेपनी से टायर निकाल रहा था. इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कंटेनर चालक और तीन मजदूर बुरी तरीके से जख्मी हो गए.

ये भी पढ़ेंः टेकऑफ के दौरान मंगलुरु एयरपोर्ट पर प्लेन के विंग से टकराया पक्षी, रद्द करनी पड़ी उड़ान

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. तत्काल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में भेजा गया है. पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया गया है. मामले की सूचना मृतक और घायलों के परिजनों को दे दी गई है. पुलिस का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं, ताकि यह पता चल सके कि दुर्घटना किस तरीके से हुई और इसके लिए कौन जिम्मेदार है?

ये भी पढ़ेंः नये संसद भवन के उद्घाटन का विवाद पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, PIL दाखिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details