दिल्ली

delhi

भाटी कलां गांव तक फिर से चलाई जाएंगी बसें, परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने दिए निर्देश

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 2, 2023, 10:59 PM IST

दिल्ली में शनिवार को परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने भाटी कलां गांव के दौरे पर कहा कि भाटी कलां गांव तक फिर से बसें चलाई जाएंगी. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को भी सुना.

delhi transport minister kailash gehlot
delhi transport minister kailash gehlot

नई दिल्ली: राजधानी की छतरपुर विधानसभा के भाटी कलां के ग्रामीणों की मांग पर परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने बस मार्ग संख्या 434 पर बसों को चलाने का निर्देश दिया. इससे भाटी कलां गांव तक फिर से बसें चलाई जाएंगी. वे परिवहन संबंधी मामलों पर ग्रामीणों के साथ संवाद करने के उद्देश्य से क्षेत्रीय विधायक करतार सिंह तंवर और स्थानीय पार्षद के साथ भाटी कलां गांव के दौरे पर थे

इस दौरान मंत्री कैलाश गहलोत ने भाटी कलां और आसपास के क्षेत्रों के ग्रामीणों की बातों और सुझावों को धैर्यपूर्वक सुना और लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का जल्द समाधान किया जाएगा. उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि सार्वजनिक परिवहन शहर की जीवन रेखा है. जब तक सार्वजनिक परिवहन शहर के हर कोने तक नहीं फैलेगा, क्षेत्र के विकास में बाधा बनी रहेगी.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद के दौरे पर आज जेपी नड्डा, 'मेरी माटी मेरा देश' अभियान का करेंगे शुभारंभ, शहीद के परिवार से मिलेंगे

उन्होंने कहा दिल्ली सरकार ने पिछले आठ वर्षों में यह सुनिश्चित किया है कि बसों की कनेक्टिविटी न केवल प्रमुख स्थानों पर, बल्कि दिल्ली के ग्रामीण हिस्सों सहित शहर के हर कोने तक हो. इस बस रूट के पुन: शुरू होने से भाटी कलां एवं आसपास के गांव के लोगों को आवागमन की सुविधा मिलेगी. गौरतलब है कि जून 2023 में बसों की आवृत्ति में संशोधन के कारण इस इलाके में बस सेवा बाधित हो गई थी. सोमवार से बस रूट 434 पर भाटी कलां गांव से जसोला विहार तक बस चलेंगी.

यह भी पढ़ें-विधानसभा की समितियों और सचिवालय को पंगु बनाने के प्रयास हो रहा है: रामनिवास गोयल

ABOUT THE AUTHOR

...view details