दिल्ली

delhi

Noida: सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ ठेकेदार ने दर्ज कराया केस, 34 लाख हड़पने का आरोप

By

Published : Jul 13, 2023, 11:01 PM IST

नोएडा में ठेकेदार ने सुपरटेक बिल्डर के सीएमडी सहित 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. ठेकेदार का आरोप है कि बिल्डर ने काम होने के बाद 34 लाख से अधिक की रकम हड़प ली. पैसे मांगने पर उसके साथ मारपीट की गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना सेक्टर 39 में एक व्यक्ति ने सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता ने बताया कि वह एक ठेकेदार है. उसने सुपरटेक बिल्डर के यहां ठेके पर प्लास्टर का काम किया था. इसके बाद अब तक उसे उसकी पेमेंट नहीं मिल पाई है. ठेकेदार ने आरोप लगाया कि बिल्डर ने काम होने के बाद 34 लाख से अधिक की रकम हड़प ली. पैसे मांगने पर उससे गाली गलौज कर मारपीट की गई है. ठेकेदार ने कोर्ट के माध्यम से मुकदमा दर्ज कराया है.

नोएडा के थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रविंद्र यादव ने थाना सेक्टर 39 में कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज करवाया है. उन्होंने मैसर्स सुपर टेक कंपनी, कंपनी के सीएमडी आरके अरोड़ा, मोहित अरोड़ा, विकास कंसल, राजीव तेवतिया, प्रवीण बत्रा, लोकेश वर्मा तथा कंपनी के दो बाउंसरों के ऊपर आरोप लगाया है. उनके अनुसार सुपरटेक बिल्डर ने ग्रेटर नोएडा स्थित अपने इको विलेज प्रोजेक्ट में उससे प्लास्टर का काम ठेकेदारी पर करवाया था. उसका आरोप है कि बिल्डर ने 34 लाख से अधिक रुपए की रकम हड़प ली. जब वह पैसे मांगने के लिए बिल्डर के सेक्टर 96 स्थित ऑफिस गया, तो बिल्डर और उसके लोगों ने उसके साथ मारपीट की.

इसे भी पढ़े:ग्रेटर नोएडा: सुपरटेक बिल्डर पर गंभीर आरोप, RTI से मिली यह जानकारी

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. अभी तक मामले में किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. तथ्यों और जांच के उपरांत जो भी सत्यता निकल कर सामने आएगी, उसके अनुसार आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी. जो भी मामले में दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़े:Noida Police: सुपरटेक बिल्डर के MD, डायरेक्टर सहित 34 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा

ABOUT THE AUTHOR

...view details