दिल्ली

delhi

MCD Election 2022 : बीजेपी ने एक बार फिर पोस्टर जारी कर आप पर साधा निशाना

By

Published : Nov 28, 2022, 10:43 AM IST

Updated : Nov 28, 2022, 11:10 AM IST

राजधानी दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर बीजेपी और आप के बीच पोस्टर वार जारी है. बीजेपी ने एक बार फिर पोस्टर जारी कर आप पर हमला बोला है.

mcd election
बीजेपी और आप के बीच पोस्टर

नई दिल्ली :दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर सभी पार्टियां प्रचार में जोर-शोर से लगी हुई है. वहीं, आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच पोस्टर वार भी जारी है. दिल्ली बीजेपी ने एक बार फिर पोस्टर के जरिए सीएम अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर हमला किया है. बीजेपी ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें यूएसए की एक वेब सीरीज ‘प्रिजन ब्रेक’ के पोस्टर के साथ सत्येंद्र जैन और अरविंद केजरीवाल की फोटो लगाई गई है और पोस्टर पर लिखा गया ‘प्रिजन में ब्रेक’. “आप सरकार के सौजन्य से तिहाड़ में आराम, कायाकल्प, आनंद.”

इस पोस्टर के साथ बीजेपी ने एक डेढ़ मिनट का पॉलीटून कार्टून का वीडियो भी जारी किया है. जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर व्यंग कसते हुए दिखाया गया है कि किस तरह से जेल के अंदर दिल्ली सरकार के मंत्री सतेंद्र जैन को तमाम वीवीआईपी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है और कैसे जेल के अंदर उगाई का काम करने के साथ वीआईपी सुविधाओं का लुफ्त उठा रहे हैं, साथ ही अरविंद केजरीवाल से फोन पर बात भी कर रहे हैं.

बीजेपी ने जारी किया पॉलीटून कार्टून

बता दें कि रविवार को तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री और AAP नेता सत्येंद्र जैन (Delhi Minister Satyendra Jain) का एक और वीडियो सामने आया था. सत्येंद्र जैन के सेल में चल रही हाउसकीपिंग सेवाओं (housekeeping services) का CCTV वीडियो सामने आया है. वीडियो में उन्हें अपने सेल में लोगों से बातचीत करते भी देखा गया है. इसको लेकर बीजेपी ने निशाना साधा था. बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने वीडियो बाइट जारी कर कहा कि सत्येंद्र जैन को ना सिर्फ वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है बल्कि सभी सुविधाएं मिल रही है. क्या इसके बाद भी सतेंद्र जैन मंत्री पद पर बने रहेंगे ?

ये भी पढ़ें :सत्येंद्र जैन का एक और CCTV फुटेज आया सामने, बीजेपी ने उठाए सवाल

इससे पहले सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल के पूर्व अधीक्षक अजीत कुमार से मुलाकात का वीडियो सामने आया था. इसी को लेकर बीजेपी ने तिहाड़ दरबार नाम से एक पोस्टर जारी किया था. पोस्टर में सत्येंद्र जैन को तिहाड़ दरबार का महाभ्रष्ट शहंशाह बताया गया था. इससे पहले भी बीजेपी कई पोस्टरों के जरिए कर आम आदमी पार्टी पर हमला कर चुकी है.

ये भी पढ़ें :जेल में नहीं मिलेंगे ड्राई फ्रूट्स और फल, सत्येंद्र जैन की याचिका कोर्ट ने खारिज की

Last Updated :Nov 28, 2022, 11:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details