दिल्ली

delhi

नारकोटिक्स सेल ने दो कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 27, 2023, 10:48 PM IST

d
d

दिल्ली पुलिस की नारकोटिक्स सेल ने चेकिंग के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी के दो दोपहिया वाहन और तीन मोबाइल फोन बरामद किये गए हैं. पुलिस ने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के नारकोटिक्स सेल ने इलाके में स्नेचिंग और वाहन चोरी की वारदात में सक्रिय दो कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. डीसीपी संजय कुमार ने बताया कि ऑपरेशन अंकुश के तहत नारकोटिक्स सेल के इंस्पेक्टर की देखरेख में हेड कांस्टेबल जय किशोर, हेड कांस्टेबल सतवीर, हेड कांस्टेबल परमेंद्र और हेड कांस्टेबल सुनील की एक टीम असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए नंद नगरी थाना क्षेत्र में गश्त पर थी.

उसी दौरान शाम करीब 7:45 बजे गगन विहार के सीएनजी फिलिंग स्टेशन के पास सर्विस रोड पर औचक जांच के दौरान पुलिस टीम ने एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को रोका. पूछताछ करने पर वे मोटरसाइकिल के स्वामित्व से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके और पुलिस टीम को गुमराह करने की कोशिश की.

पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो उनके पास से तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए गए, जिनका वे संतोषजनक जवाब नहीं दे सके. चेक करने पर मोटरसाइकिल चोरी की पाई गई. जांच के दौरान उनकी पहचान भूपेंद्र उर्फ गुल्लू और देवेंद्र के रूप में हुई. निरंतर पूछताछ पर उन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और अन्य मामलों में भी अपनी संलिप्तता का खुलासा किया. उनकी निशानदेही पर छापा मारा गया और एक और स्कूटी गगन सिनेमा के पास के इलाके से बरामद किया गया. वो स्कूटी भी चोरी की पाई गई.

इसे भी पढ़ें:ग्रेटर नोएडा में पुलिस अधिकारियों के कार्यालय के पास युवकों ने किया स्टंट, वीडियो

उनके कब्जे से बरामद तीन मोबाइल फोन में से एक भजनपुरा इलाके से चोरी किया गया था. वहीं दो मोबाइल फोनों के बारे में जानकारी की जा रही है. इससे पहल भी दोनों आरोपियों पर मुक़दमे दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ें:नोएडा: हेयर स्पा कराने आई महिला से छेड़खानी करने वाला कर्मचारी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details