दिल्ली

delhi

नोएडा के ईएसआई अस्पताल की ओपीडी में लगी आग, कोई हताहत नहीं

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 2, 2023, 9:12 PM IST

नोएडा के ईएसआई अस्पताल में शनिवार को ओपीडी में आग लग गई, जिसपर फायर डिपार्टमेंट ने समय रहते काबू पा लिया. आग से ओपीडी में रखा सामान जलकर खाक हो गया.

Fire breaks out in OPD of ESI Hospital in Noida
Fire breaks out in OPD of ESI Hospital in Noida

चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप कुमार

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के सेक्टर-24 स्थित ईएसआई अस्पताल के ओपीडी ब्लॉक में शनिवार को आग लग गई. आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया, जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई सूचना मिलने पर मौके पहुंची फायर डिपार्टमेंट की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, हालांकि स्पताल की ओपीडी में मौजूद सामान जलकर खाक हो गया. आशंका जताई जा रही है कि अस्पताल में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी.

फिलहाल आग पर पूरी तरीके से काबू पा लिया गया है और कूलिंग का काम किया जा रहा है. आग ओपीडी के इनवर्टर में लगी थी, जिससे अस्पताल में धुआं फैल गया था. इस अस्पताल में पहले भी आग लग चुकी है, जिसमें कई लोगों की जान गई थी. चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप कुमार ने बताया कि आग को तीन फायर टेंडर की मदद से बुझा लिया गया है. घटना को लेकर जांच की जाएगी आग कैसे लगी.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में गैरेज में रिपेयर हो रही कार में लगी भीषण आग, कारण की हो रही जांच

दिल्ली एनसीआर में शनिवार को अन्य जगहों में भी आग लगने की घटनाएं सामने आईं. जहां गाजियाबाद में गैरेज में रिपेयर की जा रही कार में आग लग गई. घटना में कार पूरी जलकर राख हो गई. वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के तिलक नगर इलाके स्थित एक बैंक में आग लग गई. घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के तिलक नगर स्थित बैंक में लगी आग, पहली मंजिल को भी चपेट में लिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details