दिल्ली

delhi

गाजियाबाद ओयो होटल के कमरा नंबर 109 में मिली युवक की लाश, पुलिस कर रही मामले की जांच

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 21, 2023, 8:31 PM IST

गाजियाबाद के एक होटल से पुलिस को एक शव बरामद हुआ है. युवक ने 2 घंटे पहले चेकइन किया और उसके बाद कमरे में उसका शव मिला. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और सारे पहलुओं पर जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मामले की जानकारी देते एसीपी

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के रिहायशी इलाके में स्थित ओयो होटल में एक युवक की लाश मिली है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. हालांकि, शुरुआती जांच के बाद पुलिस इसे सुसाइड का मामला मान रही है, लेकिन कारण साफ नहीं हो पाया है. दिल्ली के रहने वाले युवक ने गुरुवार दोपहर ओयो होटल में चेकइन किया था. अचानक कुछ ही घंटे बाद उसकी लाश कमरे से मिली.

जांट में जुटी पुलिस:पूरा मामला गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाके का है. पुलिस को सूचना मिली कि 80 फुटा रोड पर स्थित ओयो होटल में एक व्यक्ति की लाश मिली है. सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची. कमरा नंबर 109 में जाकर देखा तो लाश मिली. युवक की पहचान पुष्पेंद्र के रूप में हुई, जो मूल रूप से बुलंदशहर का रहने वाला था, लेकिन फिलहाल दिल्ली में रह रहा था. उसकी उम्र 31 वर्ष है. फिलहाल का पता दिल्ली का ताहिरपुर इलाका पाया गया, जहां उसके परिवार को घटना की सूचना दी गई. मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. एसीपी सूर्यबली का कहना है कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और प्रथम दृष्टया यह मामला सुसाइड का नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें:Delhi crime: देर रात कार्यालय से घर लौट रहे व्यक्ति पर बदमाशों ने किया हमला, बीच रोड पर किया लोहे के रॉड और हथौड़े से वार

सुसाइड के लिए चुना होटल:गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे युवक होटल में आया था और शाम को करीब 3 बजे के बाद पुलिस को घटना की सूचना मिली. इसी बीच में उसने आत्महत्या कर ली. पुलिस का कहना है कि सवाल यह उठता है कि क्या आत्महत्या करने के लिए ही होटल को बुक किया गया था. यह सभी पहलू जांच का विषय है. उसके मोबाइल फोन और अन्य सामान को खंगाला जा रहा है, जिससे यह पता लगाया जा सके कि आखिरकार यह मामला हत्या का है या आत्महत्या का. अगर मामला आत्महत्या का है तो इसके पीछे की वजह क्या है. फिलहाल पुलिस ने फोरेंसिक जांच के लिए कमरे को सील कर दिया है.

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद में मानवता शर्मसर, पैर से बर्तन टच होने पर महिला ने 14 साल की बच्ची को तीसरी मंजिल से नीचे फेंका, पढ़ें फिर क्या हुआ

ABOUT THE AUTHOR

...view details