दिल्ली

delhi

David Warner PC: जिस काम से 4 अरब डॉलर का नुकसान हुआ था, वही वार्नर भी करने चले थे

By

Published : Oct 29, 2021, 12:59 PM IST

श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की जीत में सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की अहम भूमिका रही. वार्नर लंबे वक्त बाद फॉर्म में नजर आए. उन्होंने 42 गेंदों में 10 चौकों की मदद से 65 रन की पारी खेली. ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत के नायक डेविड वॉर्नर जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे, तो उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रोनाल्डो के जिस काम से एक कंपनी को 4 अरब डॉलर का नुकसान हुआ, वही

Australia vs Sri Lanka  Cristiano Ronaldo  T20 World Cup 2021  बल्लेबाज डेविड वॉर्नर  क्रिस्टियानो रोनाल्डो  प्रेस कॉन्फ्रेंस  कोका कोला
David Warner Press Conference

दुबई:आस्ट्रेलिया के स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो की राह पर चलते हुए टी-20 विश्व कप में संवाददाता सम्मेलन के दौरान अपने सामने रखी कोका कोला की बोतलों को कुछ देर के लिए हटा दिया.

आस्ट्रेलिया की श्रीलंका पर सात विकेट से जीत के नायक वार्नर ने संवाददाता सम्मेलन शुरू होने से कुछ देर पहले अपने आगे रखी 'सॉफ्ट ड्रिंक्स' की दोनों बोतलों को उठाया और मुस्कराते हुए कहा, क्या मैं इन्हें हटा सकता हूं. हालांकि मुझे इन्हें यहीं रखना है.

यह भी पढ़ें:पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बुराई करते ही भड़क गए PCB चीफ

उन्होंने दोनों बोतलों को वापस रखते हुए कहा, अगर यह क्रिस्टियानो के लिए अच्छा है तो मेरे लिए भी अच्छा है. यह सही है. बता दें कि रोनाल्डो ने यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप में संवाददाता सम्मेलन के दौरान अपने पास से शीतल पेय (कोका कोला) की बोतलों को हटा दिया था. रिपोर्ट के अनुसार, इससे इस कंपनी को चार अरब डॉलर का नुकसान हुआ था.

यह भी पढ़ें:AFG vs PAK: आज Pakistan के खिलाफ Afghanistan की अग्नि परीक्षा

वार्नर का बोतलों को हटाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चल रहा है, लेकिन इसके नतीजों का अभी पता नहीं चला है. फिटनेस को प्राथमिकता देने वाले रोनाल्डो ने पुर्तगाल के हंगरी के खिलाफ यूरो कप के पहले मैच से पूर्व संवाददाता सम्मेलन में अपने आगे रखी कोका कोला की बोतलों को हटा दिया था. इस 36 साल के स्ट्राइकर ने पानी की बोतल उठाकर पुर्तगाली में कहा, 'एग्वा' जिससे यह लगा कि वह लोगों से सॉफ्ट ड्रिंक्स के बजाय पानी को प्राथमिकता देने का आग्रह कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:Afg vs Pak: 8 साल पुराने घाव का बदला लेने उतरेगी अफगान टीम, जानिए किसमें कितना दम

एक ओर जहां क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसा करने की कोशिश में डेविड वॉर्नर इन बोतलों को हटाने चले थे. वहीं दूसरी तरफ उन्हें खुद इन बोतलों को फिर से टेबल के पास रखना पड़ गया. कुछ फैंस ने इसे उल्टा डेविड वॉर्नर की फजीहत बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details