दिल्ली

delhi

Lionel Messi : मेसी ने दागे 2 गोल, लीग कप के लास्ट 16 में इंटर मियामी की एंट्री

By

Published : Aug 3, 2023, 5:16 PM IST

Inter Miami Beat Orlando City : फुबॉटल स्टार लियोनल मेसी के शानदार दो गोलों की मदद से इंटर मियामी ने ऑरलैंडो सिटी को 3-1 से हराया. इस घरेलू जीत के साथ मेसी ने अपनी टीम को लीग कप के राउंड 16 में एंट्री दिला दी है.

Lionel Messi
लियोनल मेसी

नई दिल्ली : अर्जेंटीना के दिग्गज स्ट्राइकर लियोनल मेसी के दो गोलों की मदद से इंटर मियामी ने ऑरलैंडो सिटी पर 3-1 से जीत हासिल की. इसके चलते मेसी की टीम ने लीग कप के राउंड 16 में जगह पक्की कर ली. इंटर मियामी अमेरिकी पेशेवर फुटबॉल क्लब है. पूर्व बार्सिलोना और पेरिस सेंट जर्मेन एफसी स्टार मेसी ने बुधवार को खेले गए मैच में 7वें मिनट में मेजबान टीम को बढ़त दिलाई. जब उन्होंने पेरू के गोलकीपर पेड्रो गैलीज को छकाने से पहले रॉबर्ट टेलर के ऊंचे पास को अपनी छाती से नियंत्रित किया. इस मैच में मेसी ने कमाल का प्रदर्शन किया.

रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को मुकाबले में मेहमान टीम ने सीजर अरुजो के माध्यम से जल्द ही बराबरी कर ली थी. जिन्होंने इवान एंगुलो के शॉट को ड्रेक कॉलेंडर द्वारा रोके जाने के बाद पहली बार में फिनिश हासिल की. वेनेजुएला के स्ट्राइकर जोसेफ मार्टिनेज ने एंटोनियो कार्लोस द्वारा गिराए जाने के बाद मिली पेनल्टी को गोल में बदल दिया. मार्टिनेज के पास के बाद मेसी ने छह-यार्ड बॉक्स के किनारे से एक और पास को गोल में कनवर्ट किया. अब इंटर मियामी अगले दौर में एफसी डलास से भिड़ेगा. इस मैच में विजेता क्वार्टर फाइनल में प्रवेश करेगा. बता दें कि मेसी पेरिस सेंट-जर्मेन से अलग होने के बाद पिछले महीने एक फ्री एजेंट के रूप में इंटर मियामी में शामिल हुए थे. मेसी ने अब तक फ्लोरिडा टीम के लिए तीन मैचों में पांच गोल किए हैं.

खेल की खबरें पढ़ें :

  • (आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details