दिल्ली

delhi

ENG vs PAK: मैच से चंद घंटे पहले पाक को बड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज हुआ बाहर

By

Published : Sep 28, 2022, 3:55 PM IST

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वे गंभीर वायरल संक्रमण से जूझ रहे हैं.

ENG vs PAK  Naseem Shah  Naseem ruled out of the fifth match  ENG vs PAK t20 series  cricket latest news  sports latest news  इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान  नसीम शाह  नसीम पांचवें मैच से बाहर  इंग्लैंड बनाम पाक टी20 सीरीज  क्रिकेट की ताजा खबर  खेल की ताजा खबर
ENG vs PAK

कराची:पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) को गंभीर वायरल संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया. वह बुधवार यानी आज लाहौर में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेल पाएंगे.

नसीम की पांचवें टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए अंतिम एकादश में जगह लगभग पक्की थी लेकिन मंगलवार देर रात स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद इस युवा खिलाड़ी को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. वह हालांकि अब बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन सात मैचों की सीरीज के बाकी बचे मैचों में उनकी भागीदारी संदेह के घेरे में है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने एक बयान में कहा, उन्हें वायरल संक्रमण के कारण अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं. बयान के मुताबिक, वह आज रात नहीं खेलेंगे और बाकी मैच खेलने के बारे में कोई फैसला चिकित्सा समिति की सलाह पर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:PAK vs ENG T20 Series: अंतिम ओवर के ड्रामे ने मैच बनाया रोमांचक, ऐसे जीता पाकिस्तान

टीम से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि उनकी डेंगू के लिए भी जांच हुई है और उसके नतीजे का इंतजार है. पिछले एक महीने से शहर में डेंगू के मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है और हर दिन हजारों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं.

नसीम ने सीरीज का शुरूआती मुकाबला खेला था लेकिन इसके बाद वह तीन मैच में एकादश से बाहर रहे. यह 21 साल का गेंदबाज पाकिस्तान की टी20 विश्व कप टीम का भी हिस्सा है. पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीमें कराची में चार मैच खेलने के बाद बाकी के तीन मैचों के लिए लाहौर पहुंची है. सीरीज अभी 2-2 से बराबरी पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details