दिल्ली

delhi

एक्सीडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा का पोस्ट, लिखा- वो हादसा किसी फिल्म के सीन की तरह था

By

Published : Apr 9, 2022, 2:49 PM IST

Updated : Apr 9, 2022, 2:54 PM IST

राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस के कार्यकर्ताओं ने मलाइका अरोड़ा को अस्पताल में भर्ती कराया था. एमएनएस कार्यकर्ताओं ने बताया था कि उस वक्त वे राज ठाकरे की बैठक के लिए पुणे से मुंबई के लिए निकल रहे थे.

Malaika Arora
मलाइका अरोड़ा

हैदराबाद : अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक गंभीर सड़क हादसे का शिकार हुई थीं. इस खबर से उनके फैंस को बहुत दुख पहुंचा था. हाल ही में एक्ट्रेस को अस्पताल से छुट्टी मिली थी. फिलहाल एक्ट्रेस घर पर ही आराम कर रही हैं. इस हादसे में उन्हें गहरी चोटें आई थीं. अब शनिवार (9 अप्रैल) को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मलाइका ने उस हादसे को याद किया और अपने चाहनेवालों का शुक्रियादा किया है.

मलाइका अरोड़ा का पोस्ट

मलाइका ने पोस्ट में क्या लिखा ?

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर कर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है, 'पिछले कुछ दिन और सामने आई घटनाएं काफी चौंकाने वाली रहीं. इसके बारे में सोचती हूं तो किसी फिल्म के एक सीन की तरह लगता है ना कि ऐसा कुछ जो वास्तव में हुआ था, शुक्र इस बात का है कि एक्सीडेंट के तुरंत बाद मुझे मेरे गार्जियन एंजल, स्टाफ ने मेरी खूब देखभाल की. उन लोगों का भी शुक्रिया, जिन्होंने हॉस्पिटल तक पहुंचने में मेरी मदद की. मेरा परिवार पूरे वक्त मेरे साथ खड़ा रहा.'

मलाइका अरोड़ा ने आगे लिखा, 'मेरे डॉक्टरों ने हर कदम पर हरदम सावधानी से मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की. जो प्यार मुझे मेरे दोस्तों, परिवार, मेरी टीम, मेरे इंस्टा फैम से मिला है, वो भी जबरदस्त रहा. ये लम्हे कोई एहसास नहीं हैं बल्कि यह याद दिलाते हैं कि हमें उन जाने-अनजाने लोगों का आभारी होना चाहिए, जो आप पर उस समय प्यार और शुभकामनाओं की बौछार करते हैं, जब आपको इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है.

मलाइका पोस्ट ने अंत में लिखा, 'मैं अब ठीक होने की राह पर हूं और मैं आपको विश्वास दिलाती हूं, मैं एक फाइटर हूं और जल्द वापस लौटूंगी.' बता दें कि 2 अप्रैल की रात एक्ट्रेस एक गंभीर सड़के हादसे का शिकार हो गई थीं.

बता दें, राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस के कार्यकर्ताओं ने एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया था. एमएनएस कार्यकर्ताओं ने बताया था कि वह राज ठाकरे की बैठक के लिए पुणे से मुंबई के लिए निकल रहे थे. इसी दौरान उन्होंने देखा कि मलाइका अरोड़ा की कार के चालक ने पनवेल के पास नियंत्रण खो दिया और वाहनों से टकरा गया. इस घटना में मलाइका के सिर में चोटें आई और खून भी बहा था.

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के महासचिव जयराज लांडगे (Jayaraj Landage) ने मलाइका अरोड़ा को अपनी कार में नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल पहुंचाया था. इलाज की व्यवस्था करने के बाद वह मुंबई के लिए रवाना हो गए थे.

वहीं, डिस्चार्च होने के बाद सामने आईं तस्वीरों में मलाइका के सिर पर पट्टी बंधी हुई थी. इन तस्वीरों पर उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे. मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी फिटनेस और कर्वी फिगर के लिए मशहूर हैं.

ये भी पढे़ं : बर्थडे पर पाक SC की तारीफ कर फंसीं स्वरा भास्कर, यूजर बोला- मैडम जी लाहौर छोड़कर आऊं?

Last Updated :Apr 9, 2022, 2:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details