दिल्ली

delhi

इस दिन रिलीज होगा कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति स्टारर 'मैरी क्रिसमस' का ट्रेलर, यहां देखें डेट

By ANI

Published : Dec 18, 2023, 10:15 PM IST

Merry Christmas official trailer date : कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति स्टारर 'मेरी क्रिसमस' की ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज होने को तैयार है. जी हां! फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट आ चुकी है. यहां जानें कब सामने आएगी फिल्म की पहली झलक.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2023 शानदार रहा और कई शानदार फिल्में देकर दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहा. ऐसे में कुछ मोस्ट अवेटेड फिल्मों पर दर्शक अभा-भी नजरें टिकाए हुए हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड की ग्लैमरस और खूबसूरत एक्ट्रेसकैटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की अपकमिंग फिल्म 'मैरी क्रिसमस' भी है. ऐसे में फिल्म मेकर्स ने हिंट देते हुए बताया है कि आगामी थ्रिलर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' का ट्रेलर जल्द ही आउट होगा.

बता दें कि मैरी क्रिसमस के फिल्म मेकर्स ने सोमवार को फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं. मेकर्स ने लिखा फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर 20 दिसंबर को आएगा. मेरी क्रिसमस जॉनी गद्दार, बदलापुर और अंधाधुन के निर्देशक की एक दूसरी कहानी है, जिसे मेरी क्रिसमस' को अलग-अलग सहायक कलाकारों के साथ दो भाषाओं में शूट किया गया है.

हिंदी वर्जन में सह-कलाकार संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन हैं और टीनू आनंद, जबकि तमिल संस्करण में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स समान भूमिकाओं में हैं. फिल्म में एक बाल कलाकार परी का भी परिचय दिया गया है. इसके साथ ही फिल्म में अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे रोमांचक कैमियो रोल प्ले करते नजर आएंगे. मैरी क्रिसमस' 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

यह भी पढ़ें:Merry Christmas New Release Date: अब एक हफ्ते पहले रिलीज होगी कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की 'मैरी क्रिसमस', ये है नई डेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details