दिल्ली

delhi

कंगना रनौत ने फैंस के लिए लिखा खूबसूरत नोट, बोलीं-आपको आंखों की चमक से ही...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 7, 2024, 1:50 PM IST

Kangana Ranaut: हाल ही में कंगना रनौत ने अपने फैंस के लिए एक खूबसूरत नोट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कहा कि जब वे बाहर कहीं जाती हैं तो जो सबसे ज्यादा कोई बात अट्रेक्ट करती हैं वो है फैंस के चेहरे पर आई मुस्कान.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:जब भी कोई एक्टर पब्लिकली बाहर निकलते हैं तो फैंस के रिएक्शन को कंगना रनौत ने बड़ी खूबसूरती के साथ बयां किया है. उन्होंने कहा कि जब भी फैन किसी स्टार को सार्वजनिक रूप से देखते हैं तो उन्हें ऐसा लगता है जैसे कोई चमत्कार हो गया हो. फैंस की आंखों में उनको देखते ही एक अलग सी चमक आ जाती है.

कंगना रनौत ने फैंस के लिए लिखा खूबसूरत नोट

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने लिखा, 'एक अभिनेता होने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि जब भी लोग आपको हवाई अड्डे पर लाउंज में, एयरो प्लेन में या यहां तक ​​​​कि किसी दुकान, रेस्तरां में, सड़कों पर घूमते हुए देखते हैं, तो वे एकदम खुश हो जात हैं. चेहरे एक बड़ी मुस्कुराहट के साथ चमकते हैं जैसे कि कोई छोटा चमत्कार हुआ हो, जैसे कि कोई अच्छा शगुन उन्हें दिया गया हो, जैसे कि सेल्युलाइड की ग्लैमरस दुनिया स्टारडस्ट की धुंध छोड़कर उनकी लाइफ से टकरा गई हो. वे अक्सर मुस्कुराते हैं आंखें चमकती हैं, कभी-कभी रो भी पड़ते हैं, अपने शब्दों को लड़खड़ाते हैं या सेल्फी लेने की कोशिशों से कांप जाते हैं, अचानक आप भी उनकी आंखों के से अपनी उपस्थिति की चमक महसूस करते हैं और सरप्राइज करते हैं कि वास्तव में क्या हो रहा है.

कंगना को आखिरी बार तेजस में एयरफोर्स पायलट के रूप में देखा गया था. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई लेकिन इसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल सका. वह अगली बार अपने निर्देशन में बनी पीरियड ड्रामा इमरजेंसी में नजर आएंगी. फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. उनके पास एक्टर आर माधवन के साथ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म भी है. जिसका नाम अभी तय नहीं हुआ है. फिल्म का निर्देशन विजय करेंगे, जिन्होंने कंगना की थलाइवी का निर्देशन किया था.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details