दिल्ली

delhi

Bigg Boss Ott 2: ट्रॉफी जीतने पर एल्विश यादव ने फैंस का किया धन्यवाद, जोश में बोले- 'क्यूं कर दिया ना सिस्टम हैंग'

By

Published : Aug 15, 2023, 4:12 PM IST

कंटेंट क्रिएटर एल्विश यादव ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' शो जीतकर इतिहास रच दिया है. एल्विश यादव वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर 'बिग बॉस' जीतने वाले पहले कंटेस्टेंट बने हैं.

Elvish Yadav
बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव

मुंबई:कंटेंट क्रिएटर एल्विश यादव ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' शो जीतकर इतिहास रच दिया है. एल्विश यादव वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट बनकर 'बिग बॉस' जीतने वाले पहले कंटेस्टेंट बने हैं. एल्विश यादव ने प्रशंसकों के प्‍यार के लिए उन्‍हें धन्यवाद दिया है. उन्‍हाेंने कहा कि इस खुशी को व्यक्त करने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं.

इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर कहा थैंक्यू
एल्विश ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रॉफी पकड़े अपनी एक तस्वीर साझा की और फैन्स को धन्यवाद दिया. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'धन्यवाद एल्विश आर्मी, यह आपकी जीत है, यह शुरू से ही रही है. एल्विश यादव आप सब के बिना कुछ भी नहीं है. मैंने इसे कई बार कहा है, मैं इसे फिर से कह रहा हूं. मैं इसके लायक नहीं हूं. हर चीज के लिए आप सभी को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता. लो ले आया तुम्हारी ट्रॉफी, यह ट्रॉफी एल्विश आर्मी की है'.

ट्रॉफी के साथ एल्विश यादव

आगे उन्‍होंने कहा, 'सब तुम्हारा है, मैं भी तुम्हारा हूं, मेरे साथ रहना बस हमेशा और शब्द नहीं हैं, एक्सप्रेस करने के लिए, बस समझ जाओ तुम हो तो मैं हूं, कर दिया ना सिस्टम हैंग'. बता दें कि एल्विश ने चौथे सप्ताह में आशिका भाटिया के साथ शो में प्रवेश किया, जो दूसरे सप्ताह में ही बाहर हो गईं.

जीतने के बाद एल्विश ने लिखा थैंक्यू नोट

फिनाले में अभिषेक से थी टक्कर
बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में टॉप 2 कंटेस्टेंट में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच एक करीबी मुकाबला था, क्योंकि दोनों ने अपने लिए एक बड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली थी, मगर एल्विश की सेना ने अपनी वोटिंग से 'बिग बॉस' के सिस्टम को ही ध्वस्त कर दिया. 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता के रूप में एल्विश को 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला है.

विजेता बनने से पहले एल्विश ने मंच पर कहा, 'यह अनुभव मेरे लिए अलग है, यह पहली बार था जब मैं आपसे मिला था. मैं वाइल्डकार्ड होने के बावजूद टॉप 5 में रहने के लिए आभारी हूं. अगर मैं जीतता हूं तो अच्छा होगा और अगर नहीं जीत पाता तो भी ठीक है, मुझे सभी का प्यार मिला'.

यह भी पढे़ं:

ABOUT THE AUTHOR

...view details