दिल्ली

delhi

VIDEO: शादी में पति से लिपट कर खूब रोईं देवोलीना भट्टाचार्जी, बोलीं- तुम मेरे हर दर्द का....

By

Published : Dec 15, 2022, 9:50 AM IST

टीवी की मशहूर सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार कर फेमस हुईं एक्ट्रेस देवोलीना ने अपने जिम ट्रेनर से शादी रचा ली है और अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पति से लिपट कर रोती दिख रही हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी
देवोलीना भट्टाचार्जी

हैदराबाद: मशहूर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीती 14 दिसंबर को अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख संग शादी कर घर बसा लिया. बीते कल अपनी शादी पर पूरे दिन फैंस को अंचभे में डालने के बाद देवोलीना ने बीती शाम अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस की कन्फ्यूजन दूर कर दी. जब तक देवोलीना ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर नहीं की थी...तब तक फैंस को यही लग रहा था कि देवोलीना अपने को-एक्टर विशाल सिंह संग घर बसा रही हैं. शादी की तस्वीरों के साथ देवोलीना ने पति शाहनवाज संग अपना एक भावुक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह उनसे लिपटकर रो रही हैं.

भावुक कर देगा वीडियो

देवोलीना ने शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने दिल की बात भी रखी है. देवोलीना ने अपने राजकुमार पति के लिए इतनी बड़ी बातें लिखी हैं, जिसे जानने के बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. देवोलीना ने लिखा है, 'और हां.. अब मैं गर्व से कह सकती हूं कि आप अब मेरे हो, चिराग लेकर भी ढूंढती तो तुझ जैसा नहीं मिलता, तुम मेरे हर दर्द और प्रार्थना का जवाब हो, मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं, शोनू'.

फैंस का किया अभिवादन

देवोलीना ने शादी का पोस्ट शेयर कर फैंस का भी अभिवादन कर लिखा है, 'आप सभी को ढेर सारा प्यार, अपनी दुआओं में शामिल करना हमें'. इसके बाद मस्तीभरे अंदाज में देवोलीना लिखती हैं, 'मिस्टीरियस मैन फेमस शोनू और तुम सबके जीजा'.

पति से 'भिड़ीं' देवोलीना

देवोलीना ने शादी के बाद सभी रस्मों को एक-एक कर पूरा किया. पहले देवोलीना ने अपनी ससुराल में गृह प्रवेश किया और फिर पति संग कंगन खेलने की रस्म का लुत्फ उठाया. कंगन खेलने में देवोलीना पति से फूल कॉम्पीटिशन करती नजर आईं. बता दें, देवोलीना के फैंस उनको जिंदगी की नई शुरुआत के लिए जमकर बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढे़ं :गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी ने जिम ट्रेनर से शादी रचा शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details