दिल्ली

delhi

WATCH : पति को छोड़ इस शख्स संग इश्क लड़ा रहीं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी, वायरल वीडियो से मचा हंगामा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 16, 2023, 4:03 PM IST

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर का वीडियो अपने को-स्टार फ्रैंक डिनल के साथ वायरल हो रहा है, वीडियो में सोफी फ्रैंक डिनल के साथ लिप किस करते नजर आ रहे है.
Priyanka Chopra's sister-in-law Sophie
प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर ने हाल ही में जो जोनास के साथ तलाक की अनाउंसमेंट की थी. इसके बाद सोफी टर्नर अपने काम पर वापस लौट आई हैं. सोफी अपनी अगली सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के शूटिंग में लग गई थी. सोफी टर्नर अपने को-स्टार फ्रैंक डिनल के साथ स्पेन में उनके साथ शूटिंग कर रही है. इसी बीच सोफी को आईटीवीएक्स ड्रामा सीरीज 'जोआन' के सेट पर दोनों को देखा गया है. फिल्म के सीन में किस करते दोनों का फोटो आया है. फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सोफी टर्नर अपने को-स्टार फ्रैंक डिनल के साथ लिप किस करते नजर आ हो रही है. वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे है. 'जोआन' एक अपकमिंग आईटीवीएक्स सीरिज है. इस सीरीज में सोफी ब्रिटिश ज्वैल जोन हैनिंगटन के रोल में है. वहीं फ्रैंक डिनल उनके पति के रोल में दिखेंगे. इस सीरीज की शूटिंग मई में ही शुरू हुई थी.

सोफी टर्नर और जो जोनास ने अपने तलाक की खबर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और दोनों अलग होने की बात कही थी. इसके साथ ही दोनों ने बताया कि क्यों तलाक के खबर को छुपा रहे थे. उनका कहना था कि वह इस खबर को अपनी छोटी बेटी के लिए छूपा रहे थे. फिलहाल, सोफी अपने फिल्म की शूटिंग के लिए स्पेन में है..आपको बता दें कि तलाक के अनाउंसमेंट के बाद से जो जोनस अपनी बेटियों के साथ अमेरिका टूर पर बिजी है. बता दें कि सोफी टर्नर और जो जोनास ने साल 2019 में शादी की थी. दोनों की 2 बेटियां है. इसी महीने दोनों ने अपने तलाक की अर्जी दी है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details