दिल्ली

delhi

पटाखे चलाने को लेकर चली गोली, घायल दिल्ली रेफर

By

Published : Nov 7, 2021, 8:55 PM IST

नोएडा में दीपावली पर पटाखे छोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी, गोली लगने से एक युवक घायल हो गया है, घायल को नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया है।

noida
नोएडा में बवाल

नई दिल्ली/नोएडा : नोएडा में दीपावली पर पटाखे छोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी, गोली लगने से एक युवक घायल हो गया है, घायल को नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया है. इस मामले में नोएडा के थाना फेस-3 पुलिस द्वारा दो वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया गया. इस घटना से संबंधित एक पिस्टल भी बरामद किया गया है. वहीं दो आरोपी अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

नोएडा में फेस-3 थाना स्थित गढ़ी चौखंड़ी में दिवाली पर पटाखे छोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी. पुलिस ने गोली चलाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर उसकी पिस्टल जब्त कर ली है. जानकारी के अनुसार, गढ़ी चौखंडी निवासी राजवीर परचून की दुकान चलाते है. पास में ही रहने वाले सुनील और गोपाल से दुकान के सामने पटाखा छोड़ने को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. उसके बाद राजकुमार ने अपनी लाईसेंसी पिस्टल से गोली चला दी.

पटाखा चलाने को लेकर चली गोली

ये भी पढ़ें :नाेएडाः ब्रेकर की वजह से बाइक से गिरी महिला की अस्पताल में माैत

गोली राजवीर के रिलेटिव विनीत को जा लगी. विनीत दिवाली मनाने के लिए उनके पास आया हुआ था. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. विनीत को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें :पटाखे जलाने को लेकर विवाद, गोली लगने से एक घायल

पटाखा के चलाने के दौरान मारी गई गोली के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल हरिश चंदर ने बताया कि मामले की एफआईआर दर्ज कर राजकुमार और गोपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उसकी पिस्टल भी जब्त कर ली गई है.

विश्वसनीय खबरों के लिये करें ईटीवी भारत एप डाउनलोड

ABOUT THE AUTHOR

...view details