दिल्ली

delhi

देर शाम से नोएडा में हो रही झमाझम बारिश, गर्मी से मिली राहत

By

Published : Aug 29, 2022, 9:14 PM IST

सोमवार दोपहर काे भीषण गर्मी के बाद जैसे ही शाम का वक्त शुरू हुआ और देर शाम होते-होते आसमान में इस कदर काले बादल छाए की झमाझम बारिश हाेने लगी. इतनी तेज बारिश हाे रही थी कि मानो मानसून की सारी बारिश आज ही हो जाएगी. Rain in Noida

गर्मी से मिली राहत
गर्मी से मिली राहत

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा में मानसून भले ही काफी दिन पहले आ गया पर बारिश ने दस्तक बहुत देर से दी है. लाेग गर्मी से बेहाल थे. ऐसे में सोमवार दोपहर काे भीषण गर्मी के बाद जैसे ही शाम का वक्त शुरू हुआ और देर शाम होते-होते आसमान में इस कदर काले बादल छाए की झमाझम बारिश हाेने लगी (Rain in Noida). इतनी तेज बारिश हाे रही थी कि मानो मानसून की सारी बारिश आज ही हो जाएगी.

बारिश के चलते दो पहिया वाहन के चालक खुद काे भींगने से बचाने के लिए जगह जगह रूके रहे. इस वजह से सड़कों पर जाम भी देखा गया. झमाझम बारिश के बाद नोएडा के कई इलाकों में जलभराव से लोगों को परेशानी हुई. कई इलाकों में सड़कों पर जलभराव की स्थिति बन गई थी जिससे लोगों को परेशानियां उठानी पड़ी. बारिश के कारण दफ्तर से लाैट रहे लाेगाें काे जाम का सामना करना पड़ा. वहीं छोटे छोटे बच्चे बारिश में भींगते नजर आए.

सोमवार देर शाम हुई बारिश के चलते जहां तापमान 37 डिग्री सेल्सियस था, वह 30 डिग्री सेल्सियस हो गया है. लोग जहां भीषण गर्मी से परेशान थे वही झमाझम हुई बारिश से काफी राहत महसूस किया (Relief from rain in Noida). सोमवार देर शाम से हो रही बारिश को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बारिश देर रात तक चल सकती है और तापमान में और गिरावट आ सकती है (Noida Weather update).

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details