दिल्ली

delhi

नोएडा : स्ट्रीट डॉग को मार दिया चाकू, जानें क्या है मामला

By

Published : Jan 18, 2022, 10:23 AM IST

Updated : Jan 18, 2022, 11:29 AM IST

ग्रेटर नोएडा में एक स्ट्रीट डॉग को पेट में चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने एक आरोपी और एक अपचारी को पकड़ा है.

स्ट्रीट डॉग को चाकू मारकर किया घायल
स्ट्रीट डॉग को चाकू मारकर किया घायल

नई दिल्ली/नोएडा :ग्रेटर नोएडा के थाना beta-2 क्षेत्र में एक स्ट्रीट डॉग को मीट दुकानदार ने चाकू मार दिया. दुकान के मालिक ने अपने भांजे से उसे भगाने के लिए बोला, भांजे ने कुत्ते के पेट में चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. कुत्ते को चाकू मारने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने स्वयं संज्ञान में लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया.

इसके बाद पुलिस ने तहकीकात शुरू की. मामले की जांच करते हुए पुलिस दुकान मालिक और उसके बाल अपचारी भांजे तक पहुंच गई और दोनों को पकड़ लाई. दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की गई है.

स्ट्रीट डॉग को चाकू मारकर किया घायल



स्ट्रीट डॉग को चाकू मारने और एक आरोपी की गिरफ्तारी और एक बाल अपचारी को हिरासत में लिए जाने के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि अभियुक्त शाकिर की दुकान से आवारा कुत्ते के बकरे का मीट उठाकर ले जाने पर अभियुक्त ने अपने भांजे बाल अपचारी जो कि अभियुक्त की दुकान पर ही रहता है. आवारा कुत्ते को मारने को कहने पर बाल अपचारी ने कुत्ते को चाकू मार दिया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने पर स्वयं संज्ञान लेकर अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्तों की तलाश प्रयास कर एक बाल अपचारी अभियुक्त के भांजे और अभियुक्त शाकिर को गिरफ्तार/अभिरक्षा में लिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated :Jan 18, 2022, 11:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details