दिल्ली

delhi

9 महीने बाद आईटी कंपनी में चोरी करने वाला कर्मचारी गिरफ्तार

By

Published : Nov 9, 2021, 10:26 PM IST

नोएडा के थाना सेक्टर 58 पुलिस ने 9 माह बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वह आईटी कंपनी में चोरी की वारदात को अंजाम देता था.

noida news
कर्मचारी गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा :नोएडा के थाना सेक्टर 58 पुलिस ने 9 माह बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वह आईटी कंपनी में चोरी की वारदात को अंजाम देता था. कंपनी नोएडा के थाना सेक्टर -58 क्षेत्र के सेक्टर- 62 में स्थित है. कंपनी के डायरेक्टर द्वारा थाने पर मुकदमा नामजद दर्ज कराया गया था. पुलिस मामले की जांच करते हुए 9 माह बाद आरोपी को सेक्टर-62 गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान नवनीत कटियार के रूप में हुई है.

आरोपी द्वारा आईटी कंपनी से काफी सामान चोरी किए गए थे. फिलहाल अभी उसके पास से बरामद नहीं हुआ है. पुलिस सामान की बरामदगी का प्रयास करने में लगी हुई है. वहीं पूर्व में दर्ज धाराओं के आधार पर आरोपी को पुलिस ने न्यायालय भेज दिया. उन्होंने कंपनी से 76 लैपटॉप मेमोरी मॉड्यूल एवं 32 डेस्कटॉप से हार्ड डिस्क चोरी किया था.

ये भी पढ़ें :पटाखे चलाने को लेकर चली गोली, घायल दिल्ली रेफर

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि इस सम्बन्ध में थाना पर धारा 381, 406 आईपीसी पंजीकृत किया गया, जिसमें अभियुक्त नवनीत कटियार वांछित चल रहा था. अब जाकर गिरफ्तारी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details