दिल्ली

delhi

नोएडा में लूट और चोरी करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Feb 6, 2022, 10:44 PM IST

इनके पास से पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लूट के मोबाइल, मोटरसाइकिल चोरी के तमंचा-कारतूस सहित अन्य सामान बरामद किया है. इन लोगों द्वारा अब तक कितनी वारदातों को अंजाम दिया गया है. इसकी जानकारी करने के साथ ही इनके अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी करने में पुलिस लगी हुई है.

बरामद हुआ सामान
बरामद हुआ सामान

नई दिल्ली/नोएडा :दिल्ली से सटे नोएडा के थाना एक्सप्रेस वे पुलिस ने एक ऐसे गैंग का खुलासा किया है, जो चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार होकर लूट की वारदातों को अंजाम देने का काम करते हैं. पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो वारदातों को अंजाम देने वाले हैं और दो उनकी सामान को खरीदने और बेचने वाले हैं.

इनके पास से पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लूट के मोबाइल, मोटरसाइकिल चोरी के तमंचा-कारतूस सहित अन्य सामान बरामद किया है. इन लोगों द्वारा अब तक कितनी वारदातों को अंजाम दिया गया है. इसकी जानकारी करने के साथ ही इनके अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी करने में पुलिस लगी हुई है. वहीं गैंग का मास्टरमाइंड बलराम भी गिरफ्तार हुआ है. जिसके ऊपर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं और यह पूर्व में भी जेल जा चुका है.

चार बदमाश गिरफ्तार

नोएडा के थाना एक्सप्रेसवे पुलिस द्वारा चार दोपहिया वाहन चोर व मोबाइल स्नैचर गिरफ्तार किया गया है. उसके कब्जे से तीन अपाचे मोटर साइकिल, 18 मोबाइल फोन, 42 फोल्डर विभिन्न मोबाइल कम्पनियों के एक तमंचा 315 बोर, एक जिन्दा कारतूस 315 बोर, एक अवैध चाकू बरामद हुआ है.

बरामद हुआ सामान

इस मामले में एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि अभियुक्तों ने पूछताछ करने पर बताया कि हम मोबाइल लूट व मोटर साइकिल चोरी की घटना करते हैं तथा लूटे गये मोबाइल फोन ग्राम अट्टा में रहने वाले नवीन चक्रवर्ती व मो. उमर जिसकी मोबाइल की दुकान ग्राम निठारी में है, को बेचते है.

चोरी की अन्य दो मोटर साइकिल ग्राम गेझा में हमने पार्क के पास खडी कर रखी हैं. दोनों अभियुक्तों की निशादेही पर दो अन्य अपाचे मोटर साइकिल जो थाना सैक्टर 39 नोएडा व थाना सैक्टर 142 नोएडा से चोरी की गई थी, बरामद की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details