दिल्ली

delhi

Corona Update: गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटे में 20 आए कोरोना पॉजिटिव, 99 हुए डिचार्ज

By

Published : Jun 9, 2021, 4:12 AM IST

मंगलवार को आई कोरोना रिपोर्ट के मुताबिक 24 घंटे में 20 नए कोरोना पॉजिटिव(new corona positive) पाए गए हैं. वहीं 1 कोरोना संक्रमित की मौत(death of corona infected) भी हुई है. इसके साथ ही अब तक कोरोना वायरस(corona virus) से ठीक होकर डिस्चार्ज होने वालों की संख्या 62 हजार से अधिक पहुंच गई है.

corona virus in noida
नोएडा में कोरोना वायरस

नई दिल्ली/नोएडा:गौतमबुद्ध नगर जिले में देखा जाए तो कोरोना महामारी(corona pandemic) से संक्रमित मरीजों की संख्या दिन-प्रतिदिन कम होती जा रही है. मंगलवार को जिला प्रशासन की जारी रिपोर्ट को देखा जाए, तो पिछले 24 घंटे में मात्र 20 लोग कोरोना वायरस(corona virus) से जिले में पॉजिटिव आए हैं.

वहीं डिस्चार्ज होने वालों की संख्या 99 रही. जबकि 1 कोरोना संक्रमित(corona infected patient) मरीज की 24 घंटे में मौत हुई है, जिले में अब तक मरने वालों की संख्या 462 हो गई है. अब तक 62 हजार 7 लोग विभिन्न अस्पतालों से ठीक होकर डिस्चार्ज हुए हैं. 324 लोगों का इलाज अभी भी विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है, जो कोरोना से संक्रमित हैं.

ये भी पढ़ें:-Corona Update: गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 133 मामले आए सामने, 198 डिस्चार्ज

जिला अधिकारी का क्या है कहना

जिलाधिकारी सुहास एलवाई(Noida District Magistrate Suhas LY) का कहना है कि मरीजों की संख्या आने वाले समय में और भी कम होगी और जल्द ही यह शून्य पर पहुंच जाएगी. आम जनता से आह्वान है कि वह कोविड-19 महामारी(covid-19 pandemic) के सभी प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन करें. आमजन के सहयोग से ही इस महामारी को दूर भगाए जा सकता है. ज्यादा से ज्यादा लोग वैक्सीन लगवाएं और मास्क का हमेशा प्रयोग करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details