दिल्ली

delhi

IMA भवन में हुआ 'सलाम आधी आबादी को नारी की आजादी को' कार्यक्रम का आयोजन

By

Published : Mar 8, 2020, 5:46 PM IST

Updated : Mar 8, 2020, 7:25 PM IST

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर रुद्राणी फाउंडेशन ने गाजियाबाद के राजनगर स्थित आईएमए भवन में 'सलाम आधी आबादी को नारी की आजादी को' कार्यक्रम का आयोजन किया.

Salute half the population for women's freedom program organized in  IMA Bhavan
IMA भवन में हुआ 'सलाम आधी आबादी को नारी की आजादी को' कार्यक्रम का आयोजन

नई दिल्ली/गाजियाबाद: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर रुद्राणी फाउंडेशन ने गाजियाबाद के राजनगर स्थित आईएमए भवन में 'सलाम आधी आबादी को नारी की आजादी को' कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम में गाजियाबाद की लगभग 150 समाज सेविकाओं ने हिस्सा लिया. जिले के अधिकांश गांव ,नगर और कस्बों से महिला प्रतिनिधि कार्यक्रम में पधारे अनेक महिलाओं ने अपने विचार रखे और महिलाओं की स्थिति में सुधार के लिए सुझाव दिए.

सलाम आधी आबादी को नारी की आजादी को कार्यक्रम
रुद्राणी फाउंडेशन की अध्यक्षा संगीता त्यागी और महासचिव पूजा त्यागी ने महिलाओं की खुशहाली, आत्मनिर्भरता और विकास के लिए दैनिक जीवन में कुछ मंत्र और सुझाव दिए. इस दौरान बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से महिला सशक्तिकरण पर प्रकाश डाला. कार्यक्रम में महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में काम करने वाली समाज सेविकाओं को रुद्राणी फाउंडेशन ने सम्मानित किया.रुद्राणी फाउंडेशन की अध्यक्षा संगीता त्यागी ने बताया कि महिला दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन कर समाज के लिए कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया है. उन्होंने कहा कि महिलाएं किसी भी क्षेत्र में अबला नहीं हैं, वह पूर्ण रूप से अपने ऊपर निर्भर हैं.
Last Updated :Mar 8, 2020, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details