दिल्ली

delhi

फरीदाबाद: किसानों की चेतावनी के बाद NH-19 पर की गई बैरिकेडिंग

By

Published : Dec 11, 2020, 12:50 PM IST

किसानों की चेतावनी के बाद फरीदाबाद पुलिस ने बदरपुर बॉर्डर पर बने टोल प्लाजा की सुरक्षा के लिए फरीदाबाद के प्रवेश द्वार पर ही सुरक्षा बढ़ा दी है ताकि कोई बदरपुर बॉर्डर टोल प्लाजा की तरफ ना बढ़ सके.

faridabad-police barricading on national highway 19
फरीदाबाद

नई दिल्ली/फरीदाबाद: केंद्र सरकार और किसानों के बीच गतिरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. केंद्र सरकार की ओर से किसानों को संशोधन प्रस्ताव दिया गया, लेकिन किसानों ने संशोधन प्रस्ताव को मानने से इनकार कर दिया और कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग की. वहीं किसानों ने 12 दिसंबर को पूरे देश में टोल फ्री करने का ऐलान किया है. किसानों की चेतावनी के बाद फरीदाबाद और दिल्ली पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है.

किसानों की चेतावनी के बाद NH-19 पर की गई बैरिकेडिंग

किसानों की चेतावनी के बाद फरीदाबाद पुलिस ने बदरपुर बॉर्डर पर बने टोल प्लाजा की सुरक्षा के लिए फरीदाबाद के प्रवेश द्वार पर ही सुरक्षा बढ़ा दी है ताकि कोई बदरपुर बॉर्डर टोल प्लाजा की तरफ ना बढ़ सके. इसके लिए पुलिस की ओर से नेशनल हाईवे 19 पर बैरिकेटिंग की गई है.

ये भी पढ़े:सिंघु बॉर्डर पर बैठे किसानों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्यों

पुलिस ने शहर से बाहर नाका लगाया है ताकि अगर कोई किसान बदरपुर टोल प्लाजा की तरह बढ़ता है तो उसे यहीं पर रोका जा सके. इसके लिए बाकायदा बैरिकेट्स लगाए गए हैं और पत्थर के ब्लॉक भी रखे गए हैं. साथ ही कुछ बड़ी गाड़ियों को भी रोक कर खड़ा किया गया है ताकि अगर भीड़ आती है तो हाईवे को पूरी तरह से रोक दिया जाए. इसके अलावा फरीदाबाद पुलिस ने आगरा से दिल्ली की तरफ जाने वाले हाईवे पर भी नारेबंदी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details